हिमाचल: तेज रफ़्तार में दौड़ रही कार मोड़ पर हुई अनियंत्रित- बीच सड़क पर पलटी, एक की गई जान

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: तेज रफ़्तार में दौड़ रही कार मोड़ पर हुई अनियंत्रित- बीच सड़क पर पलटी, एक की गई जान


ऊना।
हिमाचल प्रदेश तेज रफ़्तार के कारण पेश आने वाले सड़क हादसों का दौर आज के दिन भी जारी है। सुबह से ही प्रदेश के अलग अलग जिलों से समाने आ रही सड़क हादसों की ख़बरों के बीच ताजा अपडेट सूबे के ऊना जिले से सामने आ रही है। जहां अंब–ऊना मार्ग पर एक तेज रफ़्तार कार हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक युवक के घायल होने की सूचना सामने आ रही है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में आज एक और पिकअप खाई में समाई: टमाटर लादकर जा रहे थे दो लोग- 70 फीट नीचे गिरी

वहीं, इस हादसे के सम्बन्ध में जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, घायल हुए युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। इस हादसे के सम्बन्ध में मिली जानकारी के मुताबिक़ प्रदीप कुमार पुत्र सतीश कुमार निवासी चुरुडू अपने दोस्त रोबिन राणा के साथ कार में सवार हो कर आधी रात को नंदपुर की तरफ से गांव वापस जा रहे थे। कार को रोबिन चला रहा था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: RD के नाम पर हर माह किस्त लेने वाली महिला एजेंट ने लगा दिया 90 हजार का चूना

इसी बीच स्पीड अधिक होने के कारण टकारला मोड़ पर सब्जी मंडी के समीप की कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के दौरान प्रदीप साथ वाली सीट से बाहर छिटक गया। रोबिन ने जब राहुल को पास जा कर देखा तब तक उसकी मौत हो गई थी। अब पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। 

Post a Comment

0 Comments