हिमाचलः पेट्रोल पम्प के शौचालय में पड़ा मिला शख्स, कल जाना था विदेश

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः पेट्रोल पम्प के शौचालय में पड़ा मिला शख्स, कल जाना था विदेश


ऊनाः
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां जिले के टाहलीवाल के अंतर्गत आते पेट्रोल पंप के शौचालय में एक व्यक्ति का संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि उक्स शख्स कल विदेश के लिए रवाना होने वाला था लेकिन होनी को कौन टाल सकता है। इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः सेब लेकर जा रही पिकअप टौंस नदी में समाई, एक की बॉडी बरामद- दो हुए लापता

वहीं, पुलिस द्वारा घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच अमल में लाई जा रही है। मृतक शख्स की पहचान अर्जुन सिहं निवासी संतोषगढ़ के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक टहलीवाल स्थित पेट्रोल पंप का एक कर्मचारी शौचालय गया हुआ था। लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद भी जब वो नहीं आया तो उसके साथी उसे देखने के लिए गए। उन्होंने पाया कि शौचालय का दरवाजा अंदर से बंद है जबकि उसका फोन रिंग कर रहा था। 

यह भी पढ़ें: किन्नौर भूस्खलन: बोलेरो में सवार लोगों का अबतक पता नहीं- आज दो और मिले, आंकड़ा हुआ 25

जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इस बात की जानकारी दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस टीम ने शौचालय का दरवाजा तोड़ा तो उन्होंने पाया की अर्जुन बाथरूप के फर्श पर मृत अवस्था में पड़ा हुआ था। इस मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी हरोली अनिल मेहता ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता लग पाएगा।

Post a Comment

0 Comments