हिमाचल से सेब लेकर जा रहा ट्रक ट्रेलर से भिड़कर जल उठा: नहीं बचा ड्राइवर- कंडक्टर गंभीर

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल से सेब लेकर जा रहा ट्रक ट्रेलर से भिड़कर जल उठा: नहीं बचा ड्राइवर- कंडक्टर गंभीर


ऊनाः
हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला से सेब की खेप लेकर जा झारखंड के धनबाद जा रहा एक ट्रक उत्तर प्रदेश के भदोही जिले स्थित कोतवाली क्षेत्र गोपीगंज दुर्घटनाग्रस्त होकर सड़क पर पलट गया। इसके बाद ट्रक में भयंकर आग लग गई और ट्रक का ड्राइवर मौके पर ही जिन्दा जल गया। वहीं, इस हादसे में ट्रक का कंडक्टर बुरी तरह से घायल हुआ है। वाहन चालक और कंडक्टर दोनों ही ऊना जिले से ताल्लुक रखने वाले बताए जा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 100 मीटर गहरी खाई में समाई कार, पिता-पुत्री की गई जान; 1 पहुंचा अस्पताल

बतौर रिपोर्ट्स, यह हादसा सुबह सवेरे चार बजे के करीब पेश आया। हादसे में ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, कंडक्टर को गंभीर अवस्था में ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि यह हादसा चालक को नींद आने की वजह से पेश आया है। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस व फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः बंदूक साफ़ कर रहा था 33 वर्षीय शख्स- अचानक से चल गई गोली, पेट में घुसी

पुलिस ने मृतक चालक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच अमल में लाई जा रही है। वहीं, दूसरी ओर फायर ब्रिगेट की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक सब जलकर राख हो गया था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः सेब लेकर जा रही पिकअप टौंस नदी में समाई, एक की बॉडी बरामद- दो हुए लापता

इस हादसे में जान गंवाने वाले चालक की पहचान ट्रक चालक तिलकराज सिंह पुत्र अर्जुन सिंह व कंडक्टर की पहचान 24 वर्षीय वीरेन्द्र कुमार सिंह पुत्र देवेंद्र सिंह निवासी ग्राम चंगर, हिंडोल थाना डॅामखर जिला ऊना के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा तब पेश आया जब ट्रक नंबर PB 11BY 4025 किशुनदेवपुर गांव के पास सड़क कीनारे खड़ी ट्रेलर से जा टकराया। जिसके बाद अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया। 

यह भी पढ़ें: किन्नौर भूस्खलन: बोलेरो में सवार लोगों का अबतक पता नहीं- आज दो और मिले, आंकड़ा हुआ 25

पलटने के कारण ट्रक में आग लग गई और देखते ही देखते पूरा ट्रक धू-धू कर जलने लगा। क्षेत्र में हुए इस हादसे की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। जिन्होंने कंडक्टर को ट्रक से बाहर निकाला जो अभी वाराणसी के ट्रामा सेंटर में उपचाराधीन है। वहीं, इस हादसे में ट्रक चालक की जलकर दर्दनाक मौत हो गई।

Post a Comment

0 Comments