हिमाचल के दिव्यांग मॉडल ने रचाई बिहारी युवती से शादी: इलाज के दौरान हुआ था प्यार

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल के दिव्यांग मॉडल ने रचाई बिहारी युवती से शादी: इलाज के दौरान हुआ था प्यार


ऊना/मुंगेर:
आपने अपने अबतक के जीवन में प्यार मोहब्बत की बहुत सारी दास्ताने सुन रखी होंगी। ऐसे ही एक दास्तान सामने आई है, हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले से जहां पर रहने वाले एक दिव्यांग युवक ने बिहार की रहने वाली एक युवती से विवाह रचाया है। ऊना की नंगलखुर्द के शशि पाल दिव्यांग होने के बावजूद भी पेशे से मॉडल हैं और उनकी नई नवेली पत्नी बनीं बिहार की सोनम भी दिव्यांग हैं। अब इस शादी की चर्चा पूरे हिमाचल प्रदेश में चल रही है। 

दुर्घटना में दोनों हो गए थे दिव्यांग:

बता दें की शशि पाल की लगभग 7 साल पहले एक दुर्घटना में रीढ़ की हड्डी में चोट आ गई थी। इसी कारणवश शशि पाल को जीवन भर के गुजारे के लिए व्हीलचेयर का सहारा लेना पड़ रहा है। लम्बे उपचार के बाद भी शशि पाल अपने दैनिक कार्यकलाप के लिए व्हीलचेयर पर ही निर्भर है।


यह भी पढ़ें: हिमाचल: एक दिन में दो जगहों पर पलटी सेब लदी गाड़ियां, एक खाई में गिरी- दूसरी ढांक में जाने से बची

ठीक ऐसी की घटना का शिकार बिहार के जिला मुंगेर के गांव छोटी गोविंदपुर फुल्का की रहने वाली सोनम भी हुई थी। बता दें की सोनम को अपने घर की छत से गिरने के कारण रीढ़ की हड्डी में चोट आ गई थी और इसी तरह उन्हें भी व्हीलचेयर का सहारा लेना पड़ा।

इलाज के दौरान चंडीगढ़ में हुई मुलाकात:

अपने इसी समस्या का इलाज़ कराने दोनों चंडीगढ़ पी।जी।आई। गए थे , जहां दोनों की आपस में मुलाकात इलाज़ के दौरान हुई और देखते ही देखते दोनों की जोड़ी रब ने बना दी जोड़ी बन गई। 

यह भी पढ़े: हिमाचली युवती पहले घर से भागी: फिर 'कलीम' से की कोर्ट मैरिज- बेटी को थाने में मनाते रहे परिजन


शशि पाल और सोनम ने विधिवत एक दुसरे के साथ 3 अगस्त को ऊना में कोर्ट मैरिज कर ली है और बीते शुक्रवार को रिसेप्शन करके अपनी ख़ुशी में गांववालों को भी शामिल किया।

शशिपाल करते हैं मॉडलिंग:

दिव्यांग होने के बाद भी शशि पाल अपने मॉडलिंग के शौक को जारी रखा और साथ ही साथ मॉडलिंग के क्षेत्र में भी अपना पैर जमां चुके है। शशि पाल दिल्ली में एक टीवी चैनल के लिए मॉडलिंग भी कर चुके हैं और अभी 24 अगस्त को शशि को मॉडलिंग के लिए गोवा भी जाना है।


Post a Comment

0 Comments