हिमाचल शर्मसार: बहसबाजी व गाली-गलौच के बाद महिला के मुंह पर फेंक दिया तेज़ाब, 2 अरेस्ट

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल शर्मसार: बहसबाजी व गाली-गलौच के बाद महिला के मुंह पर फेंक दिया तेज़ाब, 2 अरेस्ट


शिमला। हिमाचल प्रदेश में महिला के खिलाफ होने वाले अत्याचार के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे। इसी कड़ी में प्रदेश की राजधानी शिमला से देवभूमि को शर्मसार करने वाला एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जाने के बाद आपक भी खुल उबल उठेगा। बतौर रिपोर्ट्स, यहां पर पुलिस थाना चिड़गांव के तहत 2 परिवारों में हुई बहसबाजी पहले लड़ाई-झगड़े पर आई, फिर एसिड अटैक तक पहुंच गई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: लावारिस जानवर को बचाने के चक्कर ऐसी गिरी बाइक कि चल बसा 1 सवार, 1 अस्पताल पहुंचा

पुलिस द्वारा इस मामले के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए बताया गया कि सूरज चिड़गांव में सुनार की दुकान चलाता है तथा बीते दिन उसके मामा का लड़का जब रोते हुए उसके पास आया तो उसने रोने का कारण पूछा। लड़के दीपक ने कहा कि पड़ोस में रहने वाले परशुराम ने उसे थप्पड़ मारा। इस पर जब सूरज परशुराम के क्वार्टर में यह पूछने गया कि उसने लड़के को थप्पड़ क्यों मारा तो देखा कि परशुराम अपने साथी राकेश के साथ नशे में धुत्त था।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: एक जिले में सांप ने छीन ली दो-दो जानें, 8 वर्षीय मासूम और 25 वर्षीय महिला का हुआ देहांत

इसके बाद दोनों के बीच पहले थप्पड़ मारने को लेकर बहस हुई और इस बीच शोर सुनकर सूरज की चाची रानी देवी भी वहां आई तथा दोनों तरफ से खूब बहसबाजी व गाली-गलौच हुआ तभी परशुराम ने रानी देवी के मुंह पर एसिड फेंक दिया, जिसमें उसे काफी जख्म हुए हैं। 

यह भी पढ़ें: अफगानिस्तान से आज 90 साथियों के साथ स्वदेश लौटेगा मंडी का नवीन: एयरपोर्ट पर नहीं पहुंचा विमान

सूरज ने कहा कि उसकी बाजू पर भी एसिड गिरा है, जिससे उसकी बाजू में जख्म हुए हैं। डीएसपी रोहड़ू चमन लाल ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने एसिड फेंकने वाले दोनों आरोपियों परशुराम व राकेश को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ एसिड अटैक की धारा के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा बताया गया कि इस मामले में दोनों पक्षों के लोग बिहार मूल के हैं। 

Post a Comment

0 Comments