हिमाचल शर्मसार: पंचायत उपप्रधान ने महिला सचिव को छेड़ा, पैसा देने के नाम पर अश्लील हरकतें

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल शर्मसार: पंचायत उपप्रधान ने महिला सचिव को छेड़ा, पैसा देने के नाम पर अश्लील हरकतें


बिलासपुर।
हिमाचल प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ होने वाले अत्याचार के मामलों में कहीं से भी कमी होती नजर नहीं आ रही है। इसी कड़ी में ताजा मामला प्रदेश के बिलासपुर जिले से सामने आया है। जहां भराड़ी क्षेत्र के एक गांव में सहकारी सभा (सोसायटी) की महिला सचिव ने पंचायत उपप्रधान पर छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करने का गंभीर आरोप लगाया है। महिला सचिव द्वारा इस बात की शिकायत पुलिस के पास भी दी गई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल के घरेलू LPG उपभोक्ताओं को झटका: बढ़ा दिए गए दाम, जानें अब कितने में मिलेगा

वहीं, पुलिस ने आरोपी उपप्रधान के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। सहकारी सभा की महिला सचिव ने पुलिस के पास दी गई शिकायत में बताया कि बीती 10 अगस्त को वह सहकारी सभा में मौजूद थीं। सुबह करीब दस बजे पंचायत उपप्रधान आया और अपने खाते से पैसे निकलवाने की बात कही। उस समय पैसे न होने के कारण उन्होंने उपप्रधान को शाम करीब 4 बजे आकर पैसे ले जाने के लिए कहा।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पुल पर उतारी चप्पल-पैसे रखे किनारे और उफनती रावी में कूद गया 65 वर्षीय शख्स

महिला द्वारा आगे बताया गया कि दोपहर के समय वह सभा में अकेली थीं। उन्होंने हेल्पर को बैंक से पैसे लाने के लिए भेजा था। करीब 3 बजे पंचायत उपप्रधान दोबारा आया और पैसे देने की बात कहने लगा। उन्होंने उपप्रधान से कहा कि हेल्पर पैसे लेने बैंक गई है। उसके आते ही पैसे दे दिए जाएंगे। आरोप लगाया कि इस दौरान उपप्रधान काउंटर के अंदर आ गया और उनके साथ अश्लील हरकतें करने लगा।

यह भी पढ़ें: हिमाचल की बेटी IPS आकृति शर्मा: MBBS टॉपर से SP तक का सफ़र पिता के पदचिन्हों पर किया तय

महिला की मानें तो उन्होंने इसका विरोध किया और उपप्रधान को सभा से बाहर निकाला। इसकी शिकायत उन्होंने पहले सहकारी सभा के प्रधान से की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। महिला सचिव ने इस संबंध भराड़ी थाने में शिकायत दर्ज करवा दी है। थाना प्रभारी संजीव कुमार ने इस मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है। 

Post a Comment

0 Comments