हिमाचल: 100 मीटर गहरी खाई में समाई कार, पिता-पुत्री की गई जान; 1 पहुंचा अस्पताल

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: 100 मीटर गहरी खाई में समाई कार, पिता-पुत्री की गई जान; 1 पहुंचा अस्पताल


शिमलाः
हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसों की संख्या में लगातार इजाफा देखने को मिला है। ताजा मामला प्रदेश की राजधानी शिमला स्थित ठियोग उपमंडल के फागू से सामने आया है। जहां जिले के धरेच गांव के समीप एक कार अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त कार में एक ही परिवार के तीन सदस्य मौजूद थे। जिनमें से पिता व पुत्री की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, कार में मौजूद तीसरे सदस्य को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में 'मजार वाले बाबा' को भी मिल गई आजादी: प्रशासन ने उजाड़ दिया धार्मिक अतिक्रमण

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच अमल में लाई जा रही है। इस हादसे में जान गंवाने वाले पिता-पुत्री की पहचान पिता 65 वर्षीय रामा नन्द निवासी सतोग व 44 वर्षीय शिला देवी के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: महिला ने जहर निगल कर छोड़ी दुनिया- पति, सास व जेठानी करते थे मारपीट!

प्राप्त जानकारी के मुताबिक कार नंबर CH01Y-8026 रविवार यानी बीते कल ठियोग की ओर जा रहे थे। इस बीच जब वे धरेच गांव पहुंचे तो अचानक से कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। वहीं, इस मामले में आ रही ताजा अपडेट के अनुसार पुलिस ने पिता-पुत्री के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस द्वारा मामले की आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Post a Comment

0 Comments