हिमाचल: जमीन के टुकड़े के लिए गांव में चली गोलियां, हालत गंभीर PGI रेफर

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: जमीन के टुकड़े के लिए गांव में चली गोलियां, हालत गंभीर PGI रेफर


ऊनाः
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां जिले के अंब उपमंडल के अंतर्गत आती ग्राम पंचायत के त्याई गांव में जमीनी विवाद को लेकर एक शख्स ने अपने ही गांव वासी पर गोली चला दी। जिसमें दूसरा व्यक्ति बुरी तरह से लहुलुहान हो गया। जिसे प्राथमिक उपचार के लिए ऊना अस्पताल ले जाया गया। लेकिन हालत गंभीर होने के कारण मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः सांप के काटने से गई अस्पताल के कर्मचारी की जान फिर साथियों ने क्यों जताया मर्डर का शक

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपी शख्स के खिलाफ आर्म्ज़ एक्ट व धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस द्वारा आरोपी शख्स को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। इस घटना में घायल हुए शख्स की पहचान सूरजीत सिंह पुत्र बलवंत सिंह निवासी त्याई के तौर पर हुई है। वहीं, आरोपी शख्स की पहचान गोपाल कृष्ण के रूप में हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना बीते कल दोपहर के समय पेश आई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल के राशनकार्ड होल्डर्स को थोड़ी राहत: इस महीने से एक्स्ट्रा आटा देने का हुआ फैसला

जहां जमीनी विवाद को सुलझाने के लिए पैमाइश के लिए अधिकारियों को बुलाया गया था। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच बहस हो गई। देखते ही देखते बहस इतनी बढ़ गई कि गोपाल ने सुरजीत को गोली मार दी। हालांकि सुरजीत को छर्रे ही लगे हैं। लेकिन चेहरे, आंख और सिर पर छर्रे लगने के कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया। फिलहाल सुरजीत की हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं, इस मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सृष्टि पांडे ने बताया कि पुलिस ने इस घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। 

Post a Comment

0 Comments