हिमाचल: बच्चों के साथ बिस्तर पर सोई महिला को सांप ने डंसा, गंभीर हालत में पहुंची अस्पताल

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: बच्चों के साथ बिस्तर पर सोई महिला को सांप ने डंसा, गंभीर हालत में पहुंची अस्पताल


कांगड़ा।
हिमाचल प्रदेश में सवाना का महीने बीत जाने के बाद भी सांप निकलने और उनके द्वारा लोगों को काट जाने के मामले रुकते हुए दिखाई नहीं दे रहे हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला सूबे के कांगड़ा जिले से रिपोर्ट किया गया है। जहां स्थित इंदौरा उपमंडल में एक महिला को सांप ने डंस लिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल उपचुनाव: डेट से पहले ही BJP के इस प्रत्याशी का नाम फ़ाइनल, सरकारी कागज से खुलासा!

यह मामला ग्राम पंचायत भोग्रवां के गांव मलाल से सामने आया है। बताया गया जिस वक्त यह घटना हुई, उस समय महिला अपने बच्चों के साथ बिस्‍तर पर सो रही थी। सर्पदंश के कारण महिला की हालत नासाज बनी हुई है। महिला को स्थानीय डॉक्टर के पास प्राथमिक उपचार देकर सिविल अस्‍पताल इंदौरा भेजा गया। फिलहाल महिला की स्थिति गंभीर बनी हुई है। बताया गया कि यह घटना सुबह करीब 4:30 बजे की है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में बिगड़े हुए मौसम के बीच अलर्ट: 2 दिन भारी बारिश, खड्ड-नदियों का तेज हो जाएगा बहाव

संजना पत्‍नी संजू कुमार अपने बच्चों के साथ सो रही थी कभी सांप बिस्तर पर पहुंच गया और संजना को डस लिया। संजना की जैसे ही नींद खुली तो उसने सांप को देखा जो उसके कंधे के साथ बिल्कुल चिपक गया था, जिसे देख वह घबरा गई। उसने सांप को कंधे से निकालकर नीचे फेंक दिया और चिल्लाकर परिवार के सदस्‍यों को जगाया। संजना की हालत खराब हो गई जिसके बाद परिजन उसे अस्पताल ले गए। जहां उसका इलाज जारी है। 

Post a Comment

0 Comments