हिमाचल: एक जिले में सांप ने छीन ली दो-दो जानें, 8 वर्षीय मासूम और 25 वर्षीय महिला का हुआ देहांत

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: एक जिले में सांप ने छीन ली दो-दो जानें, 8 वर्षीय मासूम और 25 वर्षीय महिला का हुआ देहांत


कांगड़ा।
हिमाचल प्रदेश में सावन का महीना बीत गया है लेकिन इसके बावजूद भी सूबे में सर्पदंश के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे। ताजा मामला प्रदेश के कांगड़ा जिले से सामने आया है। जहां पर सांप के काटने की वजह से एक दिन के भीतर दो लोगों की मौत हो गई। जान गंवाने वालों में एक 25 वर्षीय महिला और 8 साल की मासूम बच्ची शामिल है। 

यह भी पढ़ें: अफगानिस्तान से आज 90 साथियों के साथ स्वदेश लौटेगा मंडी का नवीन: एयरपोर्ट पर नहीं पहुंचा विमान

सर्पदंश से इन दोनों लोगों की जान जाने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस सम्बन्ध में पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर आगामी छानबीन भी शुरू कर दी गई है। वहीं, सर्पदंश की वजह से पेश आए इन मामलों के बाद दोनों के परिवारों में सन्नाटा पसर गया है।

यहां पढ़ें दोनों मामलों का ब्यौरा 

पहले मामले में कांगड़ा जिले के अंतर्गत एक महिला श्वेता (25) पत्नी आत्मा राम निवासी छत्तीसगढ़ झोपड़ी में सो रही थी। इसी दौरान अचानक ही वहां जहरीला सांप आ गया तथा उसने श्वेता को डस लिया। तबीयत बिगड़ने पर उसे नगरोटा बगवां सिविल अस्पताल से टांडा रेफर किया गया परंतु यहां महिला ने दम तोड़ दिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल BJP में वर्चस्व की जंग: एक सड़क का दो बार शिलान्यास, पहले MLA ने किया फिर पूर्व MLA ने

वहीं, दोसरे मामले में कांगड़ा जिले के ही अंतर्गत आते धर्मशाला तहसील के सवाला में 8 वर्षीय मासूम बच्ची मन्नत को सांप ने डस लिया जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। परिजन बच्ची को लेकर तुरंत टांडा मेडिकल कॉलेज पहुंचे परंतु बच्ची ने उपचार के दौरान ही दम तोड़ दिया।

Post a Comment

0 Comments