हिमाचल: खाई में गिरी कार के उड़े परखच्चे- लड़की की चली गई जान, युवक पहुंचा अस्पताल

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: खाई में गिरी कार के उड़े परखच्चे- लड़की की चली गई जान, युवक पहुंचा अस्पताल


मंडी।
हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के दौर के बीच सूबे के मंडी जिले से एक बुरी खबर सामने आई है। यहां पर पेश आए ताजा सड़क हादसे में छोटा भंगाल घाटी के बरोट-लोहारडी सड़क मार्ग पर मजनूडूग के समीप एक कार खाई में जा समाई। हादसा इतना भयानक था कि मौके पर कार के परखच्चे उड़ गए। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल शर्मसार: बहसबाजी व गाली-गलौच के बाद महिला के मुंह पर फेंक दिया तेज़ाब, 2 अरेस्ट

हादसे के वक्त कार में एक युवक और युवती सवार थे, जिसमें से लड़की की मौके पर ही जान चली गई। वहीं, युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। वहीं, इस हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवती के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: लावारिस जानवर को बचाने के चक्कर ऐसी गिरी बाइक कि चल बसा 1 सवार, 1 अस्पताल पहुंचा

बतौर रिपोर्ट्स, कार लोहारडी से बरोट की ओर जा रही थी कि मजनूडूग के समीप हादसा हो गया। कार में रविंद्र कुमार पुत्र दिलवर सिंह (32) गांव व डाकघर दयोल तहसील बैजनाथ जिला कांगड़ा और 19 वर्षीय सीता देवी पुत्री महाल चंद गांव मियोट डाकघर बरोट उपतहसील टिक्कन सवार थे। हादसे में सीता देवी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि रविंद्र कुमार घायल हो गया है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: एक जिले में सांप ने छीन ली दो-दो जानें, 8 वर्षीय मासूम और 25 वर्षीय महिला का हुआ देहांत

उधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस चौकी मुल्थान के प्रभारी मंगत राम तथा लोआई के उपप्रधान तिलक ठाकुर घटनास्थल पर पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से घायल रविंद्र कुमार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बरोट पहुंचाया, जहां से उसे जोनल अस्पताल मंडी रैफर कर दिया गया है। मुल्थान पुलिस चौकी प्रभारी मंगत राम ने हादसे की पुष्टि की है।

Post a Comment

0 Comments