हिमाचल: घर से निकला युवक डिस्पेंसरी के पास गिरा- जब लोगों ने पास जाकर देखा तो नहीं थी सांस

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: घर से निकला युवक डिस्पेंसरी के पास गिरा- जब लोगों ने पास जाकर देखा तो नहीं थी सांस


हमीरपुर।
हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले से एक बड़ी हैरान करने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, यहां स्थित पुलिस थाना भोरंज के तहत जाहू कस्बा में डिस्पेंसरी के पास संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव बरामद किया गया है। हालांकि, अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि आख़िरकर युवक की मौत हुई किस वजह से है। बताया गया कि युवक घर से निकलने के बाद डिस्पेंसरी के पास अचानक गिर गया। जब लोगों ने उसे देखा तो वह मर चुका था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल के सरकारी कर्मियों को मिलेगी राहत! कल स्वतंत्रता दिवस पर CM कर सकते हैं ये बड़ा ऐलान

इसके बाद लोगों ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए बताया गया कि  विनय कुमार (25) निवासी जाहू खुर्द शनिवार दोपहर को अपने घर से निकलकर कहीं जा रहा था कि जाहू डिस्पेंसरी के पास वह अचानक अचेत होकर जमीन पर गिर गया। इससे उसके सिर पर भी चोट आई हैं, लेकिन युवक के मौत के कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: सड़क से लुढ़क कर 200 मीटर खाई में गिरी कार, राजस्व विभाग के कर्मी समेत दो थे सवार

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही युवक की मौत के कारणों का पता चल सकेगा। युवक अविवाहित था और गोवा के एक होटल में नौकरी करता था। एसएचओ भोरंज छोटे राम चौधरी ने कहा कि युवक की मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही चलेगा। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ