हिमाचल: खड्ड में नहाने गया चार वर्षीय बच्चा पानी में बहा- दो बच्चे और भी डूबे थे लेकिन बचा लिया गया

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: खड्ड में नहाने गया चार वर्षीय बच्चा पानी में बहा- दो बच्चे और भी डूबे थे लेकिन बचा लिया गया


सोलन।
हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले स्थित नालागढ़ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां पर गुल्लरवाला पंचायत के देवली गांव के साथ लगती खड्ड में नहाने गया एक चार वर्षीय बच्चा डूब कर बह गया। बच्चे के साथ दो अन्य बच्चे भी पानी के बहाव की चपेट में आ गए थे, लेकिन गनीमत ये रही कि उन्हें बचा लिया गया। वहीं, लापता हुआ बच्चे का अभी तक कुछ भी पता नहीं चल सका है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में हुए घोटाले के बाद सख्त हुआ केंद्र: नहीं दे रहा बजट- छात्रों को बड़ा नुकसान

बच्चे की तलाश के लिए स्थानीय पुलिस द्वारा एनडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलाया गया है। जो बच्चे को खोजने की कोशिश में जुटे हुए हैं। मिली जानकारी के अनुसार बीती शाम 5 बजे के करीब यह हादसा पेश आया। देवली खड्ड में नहाने गए बच्चों के नाम अयान, ऊबर और दिलशाद बताया गया है। जिसमें से दिलशाद और ऊबर को तो बचा लिया गया है लेकिन अयान का अभी तक पता नहीं चल पाया। 

यह भी पढ़ें: CM जयराम ठाकुर ने दिया बड़ा तोहफा: कर्मचारियों को 6 प्रतिशत महंगाई भत्ते की घोषणा

पंचायत प्रधान वंदना ने इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए बताया कि पहाड़ी क्षेत्र में बारिश होने से खड्ड में अचानक पानी आ गया जिससे ये तीनों बच्चों बहाव की चपेट में आ गए। पहले लोगों ने अपने स्तर पर बच्चे को खोजा लेकिन जब नहीं मिला तो नालागढ़ पुलिस को सूचित किया। अभी तक बच्चे का कोई पता नहीं चल पाया है।  दिलशाद के चोटें आई हैं जिसे पहले पंजेहरा अस्पताल ले गए लेकिन हालत नाजुक होने पर उसे नालागढ़ रेफर कर दिया गया। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ