हिमाचल: नदी में नहाने उतरे थे दो युवक, एक डूबने के बाद हुआ लापता

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: नदी में नहाने उतरे थे दो युवक, एक डूबने के बाद हुआ लापता


ऊना।
हिमाचल प्रदेश में जारी मौसम के कहर के बीच स्थानीय प्रशासन और सूबे की सरकार द्वारा लोगों से इस बात की अपील की जा रही है कि वे नदी, तालाब व खड्ड में ना जाएं लेकिन लोग कहां कोई बात सुनने को राजी हो रहे हैं। इसी कड़ी में इन्हीं बातों को लेकर लेकर लापरवाही बरतने वाले कुछ युवक एक हादसे का शिकार हो गए हैं। मामला सूबे के ऊना जिले के उपमंडल हरोली से सामने आया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में पहाड़ टूटने का दौर जारी: HRTC बस पर जा गिरी चट्टान- गनीमत थी..

जहां के लोअर बढ़ेडा स्थित स्वां नदी में नहाने उतरे दो युवकों में से एक युवक नदी में डूबने के बाद लापता हो गया है। इस संबंध में जानकारी मिलने के बाद लापता हुए युवक की तलाश की जा रही है। बतौर रिपोर्ट्स, लालसिंगी के तीन प्रवासी युवक लोअर बढ़ेडा में कोल्ड स्टोर के नज़दीक स्वां नदी में नहाने के लिए पहुंचे। जहां पर एक युवक स्वां नदी किनारे बैठा रहा, जबकि दो युवक स्वां नदी में नहाने को उतर गए। 


यह भी पढ़ें: कौल सिंह ने की प्रतिभा सिंह को टिकट देने की पैरवी: CM जयराम को बता दिया अनुभवहीन

इस बीच नहाने गया एक 18 वर्षीय युवक का अचानक से पानी डूबने के बाद लापता हो गया। बताया जा रहा है कि जहां पर युवक नहाने के लिए गया था। वहां पर पानी अधिक गहरा है। माना जा रहा कि वह उस गहराई में ही डूब गया होगा। घटना की जानकारी मिलते ही पंडोगा पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और युवक की तलाश में जुट गई।

Post a Comment

0 Comments