हिमाचल: पिकअप ने बाइक को उड़ाया, 8 माह की गर्भवती महिला का निधन; पति-बच्चा हुआ चोटिल

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: पिकअप ने बाइक को उड़ाया, 8 माह की गर्भवती महिला का निधन; पति-बच्चा हुआ चोटिल


ऊना।
हिमाचल प्रदेश के में आज के दिन सड़क हादसों का दौर लगातार जारी है। इसी कड़ी में ताजा अपडेट सूबे के ऊना जिले से सामने आ रही है, जहां पर पेश आए सड़क हादसे में पति और बच्चे के साथ बाइक पर सवार होकर जा रही एक आठ माह की गर्भवती महिला का निधन हो गया। वहीं, इस हादसे में महिला का पति और तीन वर्षीय मासूम बच्चा गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: तेज रफ़्तार में दौड़ रही कार मोड़ पर हुई अनियंत्रित- बीच सड़क पर पलटी, एक की गई जान

वहीं, इस हादसे के सम्बन्ध में सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही साथ हादसे के सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है। इस हादसे में जान गंवाने वाली महिला की पहचान रीता देवी पत्नी विनोद कुमार निवासी वणी, जिला हमीरपुर के रूप में की गई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में आज एक और पिकअप खाई में समाई: टमाटर लादकर जा रहे थे दो लोग- 70 फीट नीचे गिरी

मिली जानकारी के अनुसार विनोद कुमार अपनी पत्नी रीता देवी व 3 वर्षीय बच्चे के साथ बाइक पर सवार होकर अपने ससुराल सकौन जाने के लिए निकले हुए थे। इसी दौरान थानाकलां में उल्टी दिशा से आ रहे पिकअप वाले के साथ बाइक की टक्कर हो गई। इसके बाद इस हादसे में घायल हुए तीनों लोगों को इलाज के लिए सीएचसी थानाकलां ले जाया गया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: RD के नाम पर हर माह किस्त लेने वाली महिला एजेंट ने लगा दिया 90 हजार का चूना

यहां स्वास्थ्य केंद्र में 8 माह की गर्भवती महिला की नाजुक स्थिति को देखते हुए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना के लिए रेफर कर दिया गया। मिली जानकारी के मुताबिक़ महिला के पति व बच्चे को भी गंभीर चोटें आई हैं, लेकिन दोनों खतरे से बाहर हैं। थाना प्रभारी प्रेमपाल शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज करके छानबीन की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments