हिमाचल: रक्षा बंधन पर घर आए पशु चिकित्सक को आया हार्ट अटैक, दो बहनों का भाई नहीं बचा

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: रक्षा बंधन पर घर आए पशु चिकित्सक को आया हार्ट अटैक, दो बहनों का भाई नहीं बचा


सिरमौर। हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले से एक बेहद ही बुरी खबर सामने आई है। यहां रक्षाबंधन के मौके पर घर आए पशु चिकित्सक जिया लाल (53) का बीती रात हृदय की गति रुकने से निधन हो गया है। मामला उपमंडल संगडाह के ग्राम पंचायत शामरा के गांव काथला से रिपोर्ट किया गया है। जिया लाल सिरमौर के पराडा पशु औषधालय में पशु चिकित्सक के रुप में तैनात थे। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: दो युवकों की कार गहरी खाई में समाई- एक ने गंवाई जान, दूसरा अस्पताल ले जाया गया

मिली जानकारी के मुताबिक़ वह बीते कल रक्षाबंधन की छुट्टी पर घर आये हुए थे,  इस दौरान वो अपनी पत्नी के साथ अपने बोगधार स्थित ससुराल गए थे। जहां रात को सीने में दर्द उठने क्ले बाद अचानक से उन्हें हार्ट अटैक आ गया, जिस वजह से उनकी ह्रदयगति रुकने के कारण उनका निधन हो गया। बता दें कि इससे पहले भी जिया लाला को दो बार हार्ट अटैक आ चुका था। जिसके बाद से ही वे काफी दिनों से अस्वस्थ चल रहे थे।  

यह भी पढ़ें: हिमाचल: चढ़ाई से बैक हो रही पिकअप को रोक रहा था सेब ठेकदार, उसी के नीचे दबा- दुखद निधन

अब रक्षाबंधन की रात को हुए इस हादसे ने पूरे परिवार को गहरे जख्म दिए हैं। जिया लाला दो बहनों के इकलौते भाई थे। ऐसे में अब सोचने का विषय है कि उन बहनों पर क्या गुजर रही ह्जोगी जिसके इकलौते भाई ने रक्षाबंधन बंधवाने से पहले ही इस दुनिया से अलविदा कह दिया। शांत स्वभाव के बहुत ही मिलनसार व्यक्तित्व के कारण उनके निधन से पूरे क्षेत्र में शौक़ की लहर दौड़ गई है। 

Post a Comment

0 Comments