हिमाचल: अचानक से खुल गई पिकअप की खिड़की-बाहर गिरी महिला, छिन गई जिंदगी

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: अचानक से खुल गई पिकअप की खिड़की-बाहर गिरी महिला, छिन गई जिंदगी


सिरमौर।
हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले स्थित राजगढ़ से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है। जहां पर चलती पिकअप की अचानक से खिड़की खुल जाने की वजह से गाड़ी के बाहर गिरी एक महिला की जान चली गई। इस हादसे के बाद महिला को अस्पताल भी ले जाया गया था लेकिन तबतक काफी देर हो चुकी थी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: आपदा से घिरे इस जिले में महसूस किए गए भूकंप के झटके, पढ़ें पूरी डिटेल

इस हादसे के सम्बन्ध में जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस हादसे के सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आगामी जांच भी शुरू कर दी गई है। हादसे में जान गंवाने वाली महिला की पहचान मंजू पत्नी प्रेमपाल ग्राम डाकघर वा तहसील नोहराधार के रूप में की गई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में UP पुलिस की गुंडागर्दी: जबरन उठा ले गए इंजीनयर की पत्नी- देखती रही पुलिस

इस हादसे से जुड़ी सामने आई जानकारी के अनुसार मंजू आज स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सुबह करीब आठ बजे पिकअप जीप में सवार होकर नौनी से नौहराधार जा रही थी। इस बीच जब गाड़ी खालटू पहुंची तो अचानक से जीप की खिड़की खुल गई और मंजू बाहर सड़क पर जा गिरी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल प्रदेश के 19 लाख बीपीएल व एपीएल कार्ड धारकों को CM जयराम ने दी राहत, यहां पढ़ें

इस हादसे में मंजू को गंभीर चोटें आईं, जिसके बाद उसे तुरंत 108 के माध्यम से सिविल अस्पताल राजगढ़ पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं, जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जीप चालक के बयान भी कलमबद्ध कर लिए हैं। वहीं शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मामले की आगामी जांच शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments