राशिफल 15 अगस्त: तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोग जरूर पढ़ें

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

राशिफल 15 अगस्त: तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोग जरूर पढ़ें


शिमला:
हिन्दू धर्म में ज्योतिष विद्या का काफी महत्व है। ज्योतिष में राशियां महत्वपूर्ण होती है। राशि व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर पर निर्भर करती है। इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोगों का आज का राशिफल।

तुला (Libra) :आज आपके काम समय से पूरा होते जायेंगे। आपको कोई भी कार्य करने से पहले अपने से बड़ों की राय जरूर लेनी चाहिए। इससे आपको लाभ होगा। कारोबार में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी। किसी खास व्यक्ति से अचानक मुलाकात आपके करियर की दिशा बदलेगी। आज उधार लेन-देन से आपको बचना चाहिए। आज आपको नकारात्मक विचारों से दूरी बनाये रखनी चाहिए। आज आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर बनी रहेगी।

वृश्चिक (Scorpio) : आज आप जिस भी काम को करना चाहेंगे, वो काम बड़े आराम से पूरा हो जायेगा। आज आपको अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में जाने का मौका मिलेगा। अपने कार्यों को सही ढंग से करने के लिए आज आप नयी योजना बनायेंगे। आपको अपनी मान-प्रतिष्ठा बनाये रखने के लिये समाज के कार्यों में सहयोग देना चाहिए। आज आपको संतान पक्ष से शुभ समाचार मिलेगा। दामपत्य जीवन में खुशियों की बढ़ोतरी होगी।

धनु (Sagittarius) : इस राशि के लोगों की अपने प्रेमी या जीवनसाथी से अनबन हो सकती है। इसके इलावा आज अपने समय का सदुपयोग करे और बड़ों का सम्मान करे। जहाँ एक तरफ आज आपके सोचे हुए काम संपन्न होंगे, वही दूसरी तरफ आप कोई नया वाहन खरीदने का मन बना सकते है।  प्रेम जीवन में खुशी के पल आएंगे और आप अपने दोस्तों के साथ कोई पार्टी कर सकते हैं।

मकर (Capricorn) :आज माता-पिता अपने बच्चों के साथ कहीं आस-पास पिकनिक स्पॉट पर जाने का मन बनायेंगे। आप किसी समारोह में जाने की प्लानिंग भी करेंगे। ऑफिस में माहौल अनुकूल रहने वाला है। आपको अपने बॉस की बातों को ध्यान से सुनने के बाद ही अपनी कोई राय देनी चाहिए। आज आपको अपना खान-पान ठीक रखना चाहिए। आज आपको माता-पिता का सहयोग प्राप्त होगा। लवमेट्स एक दूसरे पर भरोसा बनाये रखें।

कुंभ (Aquarius) : इस राशि के लोगों को न केवल सामाजिक संबंधों से लाभ प्राप्त होगा, बल्कि खूब सहयोग भी मिलेगा। हालांकि आपका मन किसी अपने की बात से दुखी हो सकता है, लेकिन फिर भी आपके दोस्त मदद करने के लिए हमेशा तैयार रहेंगे। बता दे कि आपका मन पूजा पाठ में लग सकता है और नौकरी में तरक्की मिलने के भी पूरे आसार है।

मीन (Pisces) : आप अपना ज्यादा समय परिवार वालों के साथ बितायेंगे। आज आपके लिए कोई फैसला करना थोड़ा कठिन हो सकता है। आज आपकी आर्थिक स्थिति बहतर बनेगी। ऑफिस में आज आपके पास ज्यादा काम रहेगा। इस राशि के विवाहितों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहने वाला है। आपकी लाइफ में बेहतर बदलाव होंगे। आपका कोई पुराना दोस्त आपसे मिलने घर आ सकता है। कार्यों में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा।

मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोगों का आज का राशिफल यहां देखें- क्लिक

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ