हिमाचल पुलिस को बड़ी सफलता: 4 किलो चरस के साथ हरियाणा के तीन तस्कर अरेस्ट

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल पुलिस को बड़ी सफलता: 4 किलो चरस के साथ हरियाणा के तीन तस्कर अरेस्ट


कुल्लू।
हिमाचल प्रदेश में लगातार बढ़ रहे नशा तस्करी के मामलों के बीच सूबे के कुल्लू जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, यहां के आनी उपमंडल के राष्ट्रीय राजमार्ग 305 में बैहना के पास पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए हरियाणा के तीन तस्करों को चार किलो से अधिक चरस के साथ पकड़ने में सफलता हासिल की है। 

यह भी पढ़ें: कोरोना की तेजी के बीच CM जयराम का बड़ा बयान: मामले बढ़ते रहे तो प्रदेश में लगेंगी बंदिशें

पकड़ी गई चरस की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार 10 लाख रूपए से अधिक की बताई जा रही है। एसपी कुल्लू गुरुदेव शर्मा ने इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि आनी क्षेत्र से बड़ी मात्रा में चरस तस्करी हो रही है। इसी आधार पर एक पुलिस टीम को बैहना में नाकाबंदी कर रखी थी। इस दौरान एक सेंट्रो कार आनी से लूहरी की तरफ आई, जिसे रोक कर चेक किया गया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में फिर दरक उठी पहाड़ी: पशुओं को चराने गए युवक ने बचाई सबकी जान

कार की तलाशी के दौरान कार के बोनट के अंदर बैटरी के पास रखा एक पिट्ठू बैग जिसका रंग नीला था। पुलिस को बैग में किसी अवैध वस्तु होने का शक हुआ। शक के आधार पर स्थानीय पंचायत प्रतिनिधि व एक अन्य स्थानीय व्यक्ति की मौजूदगी में पुलिस टीम ने पिट्ठू बैग को बोनट से निकाल कर चेक किया तो पिट्ठू बैग के अंदर चरस बरामद हुई। जो की 4.030 किलो ग्राम पाया गया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: बोर्ड पर छोटा लिखा था BJP नेता का नाम, पेंटर की पेमेंट रोक दी!

पकड़े गए आरोपियों की पहचान  (35) चालक वीरेंद्र सिंह पुत्र महासीन निवासी नोलथा, ईसराणा जिला पानीपत हरियाणा, (40) जोगिंदर सिंह पुत्र रणधीर सिंह निवासी डाहर जिला पानीपत हरियाणा, (51) श्याम लाल पुत्र हरिचंद निवासी नोलथा तहसील ईसराणा जिला पानीपत हरियाणा के रूप में की गई है। एसपी ने बताया कि तीनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन करनी आरंभ कर दी है।

Post a Comment

0 Comments