हिमाचल में आज एक और पिकअप खाई में समाई: टमाटर लादकर जा रहे थे दो लोग- 70 फीट नीचे गिरी

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल में आज एक और पिकअप खाई में समाई: टमाटर लादकर जा रहे थे दो लोग- 70 फीट नीचे गिरी


बिलासपुर।
हिमाचल प्रदेश के लिए आज के दिन शुरुआत कुछ ख़ास नहीं हुई है। दरअसल, सूबे के अलग अलग जिलों से सड़क हादसों की ख़बरें सामने आने का सिलसिला सुबह से जारी है। इसी कड़ी में ताजा मामला प्रदेश के बिलासपुर जिले से रिपोर्ट किया गया। जहां पर चंडीगढ़-मनाली एनएच-205 पुलाचड़ के पास होटल हिमाचल हिल के पास एक पिकअप गाड़ी (पीबी-10 एचपी-6825) सड़क से लगभग 70 फ़ीट नीचे खाई में गिर गई।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: खड्ड में जा समाई सेब से लदी पिकअप- दो भाइयों ने छोड़ी दुनिया, एक किशोर पहुंचा अस्पताल

स्वारघाट में हुए इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों की पहचान राजेंद्र कुमार और नावेद पुत्र विनोद कुमार लुधियाना के रूप में हुई है। हादसे के बाद पिकअप चालक वाहन में बुरी तरह फंस गया था, जिसे मौके पर पहुंची पीएचसी स्वारघाट की 108 एंबुलेंस के कर्मचारियों ने अन्य ट्रक चालकों की सहायता से निकाला। दोनों घायलों को 108 के माध्यम से एफआरयु नालागढ़ ले जाया गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: RD के नाम पर हर माह किस्त लेने वाली महिला एजेंट ने लगा दिया 90 हजार का चूना

बताया गया कि यह पिकअप कुल्लू से टमाटर लोड करके लुधियाना जा रही थी। जैसे ही गाड़ी स्वारघाट से आगे पुलाचड़ के पास पहुंची, तो चालक नावेद कुमार ने गाड़ी पर से नियंत्रण खो दिया और गाड़ी सड़क के बाईं तरफ खाई में जा गिरी। पिकअप पलटने से गाड़ी में सवार राजिंद्र कुमार और नावेद कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने चालक के विरुद्ध पुलिस थाना स्वारघाट में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments