किन्नौर भूस्खलन: बोलेरो में सवार लोगों का अबतक पता नहीं- आज दो और मिले, आंकड़ा हुआ 25

Ticker

6/recent/ticker-posts

किन्नौर भूस्खलन: बोलेरो में सवार लोगों का अबतक पता नहीं- आज दो और मिले, आंकड़ा हुआ 25

शिमला। हिमाचल प्रदेश के जनजातीय जिले किन्नौर में पेश आए भूस्खलन के मामले को पेश आए 6 दिन बीत चुके हैं लेकिन यहां पर मृतकों के देह की तलाश में चलाया जा रहा सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है। यहां पर आज 2 और लोगों के शव बरामद किए गए हैं। जिसके बाद मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 25 हो गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः बंदूक साफ़ कर रहा था 33 वर्षीय शख्स- अचानक से चल गई गोली, पेट में घुसी

इस पूरे मामले में सबसे अधिक परेशान करने वाली बात ये रही है कि भूस्खलन में दबी बोलेरो गाड़ी और उसमें सवार लोगों का सुराग नहीं मिल पाया है। इसी वजह से राहत व बचाव कार्य अभी तक जारी है। सामने आ रही जानकारी के अनुसार आज बरामद किए गए शवों की अबतक शिनाख्‍त नहीं हो पाई है। 

यहां पर अभी भी लापता चल रहे तीन लोगों की तलाश में सर ऑपरेशन अभी भी चलाया जा रहा है। प्रशासन भी मौके पर मौजूद है तथा राहत व बचाव कार्य सुबह की पहली किरण के साथ शुरू किया गया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 100 मीटर गहरी खाई में समाई कार, पिता-पुत्री की गई जान; 1 पहुंचा अस्पताल

सर्च अभियान में सेना व एनडीआरएफ के अलावा हिमाचल पुलिस व होमगार्ड जवान भी अपना पूरा सहयोग दे रहे हैं। जवान जान जोखिम में डालकर गहरी खाई में रस्‍सी के सहारे उतर रहे हैं। बता दें कि बुधवार दोपहर को करीब 12 बजे किन्नौर में लैंडस्लाइड हुआ था। इस दौरान निगुलसरी के पास सड़क से गुजर रहे कई वाहन इसकी चपेट में आ गए थे। पहाड़ से पत्थर गिरने के कारण मलबे में बस, कार, ट्रक दब गए थे। 

Post a Comment

0 Comments