हिमाचल में लव जिहाद: हिन्दू लड़की निकाह कर बनी शाजिया, गाय नहीं खाने पर शब्बीर ने किया प्रताड़ित

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल में लव जिहाद: हिन्दू लड़की निकाह कर बनी शाजिया, गाय नहीं खाने पर शब्बीर ने किया प्रताड़ित

मंडी: लव जिहाद का मामला हिमाचल में सामने आया है। मंडी जिले की रहने वाली एक लड़की को मुस्लिम युवक ने अपने जाल में फंसाया। धर्म परिवर्तन करवाकर शाजिया बनाया। फिर गौवंश खाने का दवाब बना प्रताड़ित करने लगा।

बता दें कि देश भर में कई ऐसे मामले सामने आए हैं। जिसमें मुस्लिम धर्म के लोगों का छिपा हुआ एजेंडा सामने आया है। बावजूद, हिंदू लड़कियों की बुद्धि तब खुलती है जब जिहादी अपना असली चेहरा दिखाना शुरू करता है।

घर से भागकर कश्मीरी मुसलमान से की थी शादी:

मंडी पुलिस में दर्ज शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि जम्मू कश्मीर के निवासी शब्बीर अहमद नामक युवक के साथ वह कुछ वर्ष पूर्व प्रेम संबंध में आई। फिर दोनों ने घर से भाग कर शादी की। शादी के समय वह नाबालिग थी।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः लोक मित्र संचालक की बाइक को वाहन ने मारी टक्कर- अस्पताल ले गए पर नहीं बचा

पीड़ित लड़की ने बताया कि शादी के बाद शब्बीर अहमद उसके साथ मारपीट करने लगा क्योंकि वह गौमांश खाने से इंकार करती थी। घर के रीति-रिवाज भी उसे पसंद नहीं आया। गौमांश नहीं खाने की वजह से प्रताड़ना दिन प्रतिदिन बढ़ता ही गया।

शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना का हुई शिकार:

शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना से तंग आकर लड़की अपने बहन के पास सोलन जिले के बद्दी आ गई। जहां उसकी दो बहनें नौकरी करती थीं। शब्बीर वहां पहुंचकर भी वापस साथ चलने अन्यथा जान से मारने की धमकी देने लगा।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: लाखों की हेरोइन के साथ अरेस्ट हुई युवती, दो साथी युवक भी पकड़े गए

लड़की ने कोर्ट में तलाक की अर्जी लगाई है। साथ ही मंडी पुलिस में जिहादी शब्बीर अहमद के खिलाफ मामला दर्ज करवा सुरक्षा की मांग की है। लड़की हिंदू धर्म में वापस आना चाहती है। एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है।

Post a Comment

0 Comments