हिमाचलः सांप के काटने से गई अस्पताल के कर्मचारी की जान फिर साथियों ने क्यों जताया मर्डर का शक

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः सांप के काटने से गई अस्पताल के कर्मचारी की जान फिर साथियों ने क्यों जताया मर्डर का शक


सिरमौरः
हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जहां जिले के मेडिकल कॅालेज नाहन में एक सफाई कर्मचारी की सांप के डसने के कारण मौत हो गई। वहीं, कर्मचारी की मौत के बाद से ही उसके साथियों द्वारा अस्पताल परिसर पर खूब हंगामा किया गया। उनका कहना है कि उनके साथी की मौत सांप के डसने के कारण नहीं हुई है बल्कि किसी ने उसका मर्डर किया है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल के राशनकार्ड होल्डर्स को थोड़ी राहत: इस महीने से एक्स्ट्रा आटा देने का हुआ फैसला

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक सफाई कर्मचारी के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। मृतक की पहचान 60 वर्षीय बलिराम निवासी नया पंजोड तहसील शिलाई के तौर पर हुई है। बता दें कि बलिराम काफी लम्बे अरसे से नाहन मेडिकल कॅालेज में अपनी सेवाएं दे रहे थे। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में 'तीसरी लहर' की शुरुआत! एक दिन में 37 बच्चे मिले पॉजिटिव- स्कूल में भी पहुंचा कोरोना

जानकारियों की मानें तो बलिराम अपनी पत्नी के साथ नाहन के हाथी कवर में किराए के मकान में रह रहा था। वहीं, इस मामले में परिजनों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक बीते कल यानी शुक्रवार के दिन बलिराम को अचानक से सांप ने डस लिया। तबियत बिगड़ता देख वे उसे उपचार के लिए मेडिकल कॅालेज नाहन लेकर पहुंचे। लेकिन हालत ज्यादा गंभीर होने के कारण उसे चिकित्सकों ने पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पेड़ से लटका मिला एक 60 वर्षीय बुजुर्ग- मौके पर पहुंची पुलिस ने लिया परिवार का बयान

इस दौरान चंडीगढ़ ले जाते वक्त बलिराम की मौत हो गई। जिसके बाद उसे दोबारा मेडिकल कॅालेज नाहन लाया गया। जहां परिजन शव को घर ले जाने की बात कहने लगे। इस पर मौके पर मौजूद सफाई कर्मचारी अस्पताल परिसर में हंगामा करने लगे और कहने लगे की उनके साथी की मौत सांप डसने की वजह से नहीं हुई है। किसी ने उसका मर्डर किया है। उन्होंने बलिराम के पोस्टमार्टम की मांग उठाई।  

यह भी पढ़ें: हिमाचल: छात्रा को कॉलेज के कमरे में बंद कर सटा दी बंदूक, जांच में निकली नकली; युवक गिरफ्तार

वहीं, मृतक के परिजन पहले पोस्टमार्टम करवाने के पक्ष में नहीं थे। लेकिन जब इस मामले में पुलिस ने दखल दिया तो वे पोस्टमार्टम करवाने के लिए राजी हो गए। इसके साथ ही पुलिस ने मौके पर मौजूद सभी कर्मचारियों के बयान कलमबद्ध किए। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में आगामी जांच अमल में लाई जाएगी।

Post a Comment

0 Comments