हिमाचल में प्लॉट लेने पर पड़ोसियों ने किया परेशान: सरकारी क्वार्टर में पंखे से झूल गया शख्स

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल में प्लॉट लेने पर पड़ोसियों ने किया परेशान: सरकारी क्वार्टर में पंखे से झूल गया शख्स


कांगड़ा/मोहाली। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले से जुदा हुआ एक बड़ा ही हैरान करने वाला मामला पंजाब के मोहाली से रिपोर्ट किया गया है। जहां पर एक शख्स ने सरकारी क्वार्टर में फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। 

बताया गया कि हिमाचल प्रदेश जिला कांगड़ा के जद्दी गांव में प्लॉट को लेकर पड़ोसियों से चलते आ रहे झगड़े से परेशान होकर पंजाब स्कूल एजुकेशन बोर्ड में कार्यरत व्यक्ति ने सरकारी क्वार्टर में पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। 

यह भी पढ़ें: HTRC की वॉल्वो बस से भिड़ा बेकाबू ट्रक: फोरलेन का डिवाइडर तोड़कर विपरीत दिशा में टकराया

मृतक की पहचान शशि पाल के रूप में हुई है। थाना फेज-आठ की पुलिस ने इस मामले में मृतक की पत्नी की शिकायत पर गांव फतेहपुर धर्मशाला के छह लोगों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज किया है।

आरोपियों की पहचान हरमेल सिंह, अशोक कुमार, तरलोक सिंह उर्फ कोकी, राधा, राणो व ललिता निवासी फतेहपुर धर्मशाला जिला कांगड़ा के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। उनकी टीमें आरोपियों की तलाश में हिमाचल जाएंगी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में नशा तस्करी जारी: पुलिस ने टोयोटा सवार शख्स के पास से पकड़ी 1.135 किलो चरस

मिली जानकारी के अनुसार मृतक सेक्टर-68 स्थित ब्लॉक सी के फ्लैट नंबर-638 में पत्नी रमा देवी व बच्चों के साथ रहता था। फेज-8 थाना पुलिस ने पत्नी रमा के बयानों के आधार पर ही उपरोक्त आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

मृतक की पत्नी रमा देवी ने पुलिस को बताया कि उसके पति ने गांव फतेहपुर में घर बनाने के लिए एक प्लॉट खरीदा हुआ था। इस प्लॉट को जाने के लिए सरकारी तौर पर रास्ता जाता है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल शर्मसार: पंचायत उपप्रधान ने महिला सचिव को छेड़ा, पैसा देने के नाम पर अश्लील हरकतें

उसका पति जब अपने प्लॉट को जाने वाला रास्ता बनाने लगता था तो सारे आरोपी उससे झगड़ा करते थे और उसे जान से मारने की धमकियां भी देते थे। जिस कारण शशिपाल काफी परेशान रहता था। 

सोमवार को शशिपाल ने आरोपितों से परेशान होकर अपने सरकारी मकान में पंखे से फंदा लगा खुदकुशी कर ली। रमा ने पति की मौत का जिम्मेवार उक्त लोगों को ठहराया था, जिस पर पुलिस ने जांच के बाद सभी आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

Post a Comment

0 Comments