वरुण को एक करोड़ का इनाम और DSP की नौकरी भी, बोले- टोक्‍यो से लौट आऊंगा डलहौजी

Ticker

6/recent/ticker-posts

वरुण को एक करोड़ का इनाम और DSP की नौकरी भी, बोले- टोक्‍यो से लौट आऊंगा डलहौजी


चंबा।
टोक्यो ओलिंपिक में पुरुष हाकी टीम के चीफ डिफेंडर हिमाचल के चंबा जिला के वरुण शर्मा ने उन्हें प्रदेश सरकार की ओर से एक करोड़ रुपये की पुरस्कार राशि व डीएसपी के पद पर नौकरी देने की घोषणा करने पर सीएम जयराम ठाकुर का आभार जताया है। एक समाचार पत्र से बात करते हुए वरुण शर्मा ने कहा कि उन्हें काफी खुशी है कि आज पूरा देश उन्हें मान सम्मान दे रहा है। हिमाचल सरकार ने उनके लिए पुरस्कार व नौकरी की घोषणा कर उन्हें गौरवान्वित किया है।

यह भी पढ़ें: विधानसभा में गूंजा करुणामूलक आश्रितों को नौकरी का मुद्दा: उम्मीदों को लगे पंख- जानें क्या बोले CM

वरुण शर्मा ने कहा कि टोक्यो से लौटने के बाद वह मुख्यमंत्री से मिलने शिमला आएंगे, जबकि विभिन्न कार्यक्रमों के बाद वह अपने परिवार के साथ डलहौजी उपमंडल की ग्राम पंचायत ओसल में खलंदर गांव में स्थित अपने घर में आकर अपने नाते रिश्तेदार व क्षेत्रवासियों के साथ इस ऐतिहासिक जीत की खुशियां साझा करेंगे। वरुण ने उन्हें दिए गए मान सम्मान के प्रदेश व देश की जनता का आभार जताया।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः विदेश में नौकरी का झांसा दिया फिर अश्लील वीडियो की धमकी देकर की 3.80 लाख ठगे

एक सवाल के जवाब में वरुण ने कहा कि हिमाचल सरकार की ओर से डीएसपी पद की नौकरी की जो पेशकश की गई है उसके बारे में वह भारत लौटने पर अपने स्वजन के साथ चर्चा कर आगामी निर्णय लेंगे। हालांकि इस पद पर उन्हें नौकरी देने की घोषणा किया जाना उनके लिए एक बड़ा सम्मान है। उधर, प्रदेश सरकार द्वारा वरुण शर्मा के लिए की गई पुरस्कार व नौकरी की घोषणा से वरुण शर्मा के माता-पिता, भाई-भाभी व अन्य स्वजन भी गदगद हैं। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में घर बनाना हुआ और महंगा: रेत-सीमेंट, सरिया, लेबर हर चीज के दाम बढ़े; यहां देखें

फोन पर बात करते हुए वरुण के पिता ब्रह्मनंद शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा की गई घोषणा से उन्हें व उनके परिवार को जो खुशी हुई है उसे शब्दों में ब्यां नहीं किया जा सकता है। प्रदेश विधानसभा सत्र के दौरान इंटरनेट मीडिया के माध्यम से उन्हें मुख्यमंत्री ने पुरस्कार व नौकरी की घोषणा किए जाने की जानकारी दी तो उनकी (ब्रह्मनंद शर्मा की) खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने कहा कि नौकरी संबंधी आगामी निर्णय वरुण शर्मा भारत आने के बाद ही लेंगे। 

Post a Comment

0 Comments