हिमाचल: जमीन के लिए चली थी गांव में गोली- PGI में इलाजरत युवक की टूटी सांसें

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: जमीन के लिए चली थी गांव में गोली- PGI में इलाजरत युवक की टूटी सांसें


ऊना:
बीते शुक्रवार को ऊना जिले अंब उपमंडल की ग्राम पंचायत चक्क सराय के त्याई गांव में जमीनी विवाद को लेकर हुई हिंसक झड़प में जख्मी युवक की मौत हो गई। बता दें कि दोनों पक्षों के बीच विवाद चल ही रहा था कि एक पक्ष से गोपाल चंद नामक व्यक्ति ने दूसरे पक्ष के सुरजीत कुमार पर गोली दाग दी थी।

पुलिस के सामने हुई थी निशानदेही:

गोली लगने के बाद सुरजीत को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया। अब खबर आ रही है कि चंडीगढ़ में उसकी मौत हो गई है। 

पुलिस में मामला पहले ही गोपाल चंद और उसकी पत्नी के खिलाफ दर्ज हो गया था। पहले मामला हत्या का प्रयास करने के तहत 307 की धारा लगाई गई थी। अब 302 के तहत भी कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें: चीफ सेक्रेटरी बनते ही एक्शन में आए रामसुभग सिंह: एक झटके में बदल दी चार HAS अधिकारी

बता दें कि त्याई गांव निवासी सुरजीत कुमार और गोपाल चाँद के परिवार के बीच कुछ समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। विवाद को सुलझाने के लिए शुक्रवार को जमीन की निशानदेही पुलिस के समक्ष की गई। इस दौरान सुरजीत कुमार की कुछ जमीन गोपाल चंद के कब्जे में पाई गई। 

चेहरे और सिर पर लगे थे गोली के छर्रे:

पुलिस के जाने के बाद सुरजीत ने अपनी जमीन पर कब्ज़ा वापस लेने के लिए गोपाल चंद की अस्थाई दीवार को हटाना शुरू कर दिया। इस दौरान गोपाल चंद भी जमीन से अपना कब्जा न छोड़ने की बात कहते हुए सुरजीत कुमार से उलझ पड़ा। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में लव जिहाद: हिन्दू लड़की निकाह कर बनी शाजिया, गाय नहीं खाने पर शब्बीर ने किया प्रताड़ित

दोनों पक्षों में विवाद बहुत ज्यादा बढ़ने के चलते गोपाल चंद ने सूरजीत कुमार के उपर बंदूक तान दी। गोली सुरजीत कुमार के करीब से निकल गई, लेकिन उसके चेहरे और सिर पर गोली के काफी सारे छर्रे लगने के चलते में गंभीर रूप से घायल हो गया। जिस कारण अस्पताल ले जाना पड़ा। जहां अब उसकी मौत हो गई है।


Post a Comment

0 Comments