हिमाचल प्रदेश में अब स्वतंत्रता दिवस के दिन मिला पाकिस्तान का झंडा- गुब्बारे भी मिले

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल प्रदेश में अब स्वतंत्रता दिवस के दिन मिला पाकिस्तान का झंडा- गुब्बारे भी मिले


मंडी/बिलासपुर।
हिमाचल प्रदेश में बीते कल से ही प्रदेश के अलग-अलग जिलों से पाकिस्तानी झंडा बरामद होने की ख़बरें सामने आ रही हैं। वहीं, अब आज के दिन यानी स्वतंत्रता दिवस के दिन भी सूबे के मंडी और बिलासपुर जिले से इसी तरह की ख़बरें सामने आई हैं। ताजा अपडेट के अनुसार आज जहां मंडी जिले में एक बार फिर पाकिस्तानी गुब्बारे पाए गए हैं। वहीं, बिलासपुर के झुंडूत्ता में भी पाकिस्तानी झंडे के साथ पाकिस्तानी गुब्बारे भी मिले हैं। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में UP पुलिस की गुंडागर्दी: जबरन उठा ले गए इंजीनयर की पत्नी- देखती रही पुलिस

प्रदेश में लगातार सामने आ रहे इन मामलों के चलते लोगों के बीच दहशत का माहौल है। सामने आ रही जानकारी के अनुसार मंडी जिले के गुब्बारे जोगिंदर नगर उपमंडल की चौंतड़ा पंचायत से पाकिस्तानी गुब्बारे बरामद किए गए हैं। इस गुब्बारों पर पाकिस्तानी झंडा बना हुआ है और उर्दू भाषा में भी कुछ लिखा हुआ है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: आपदा से घिरे इस जिले में महसूस किए गए भूकंप के झटके, पढ़ें पूरी डिटेल

इसी तरह बिलासपुर जिला के झंडूत्ता उपमड़ल की पंचायत पपलोआ के गांव गाह में भी एक पाकिस्तानी झंडा मिला है। इस झंडे के साथ 25 से 30 गुब्बारे बंधे हुए मिले हैं। दोनों ही जगहों से गुब्बारे और झंडा बरामद होने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और प्रशासन अलर्ट हो गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है। बता दें कि बीते कल भी मंडी और हमीरपुर जिले से भी इसी तरह की ख़बरें सामने आई थीं। 

Post a Comment

0 Comments