मंडी सीट पर अंतर्कलह: कांग्रेस के ही नेता बोले- आश्रय को राजनीति की ABC भी पता नहीं

Ticker

6/recent/ticker-posts

मंडी सीट पर अंतर्कलह: कांग्रेस के ही नेता बोले- आश्रय को राजनीति की ABC भी पता नहीं


मंडी।
हिमाचल प्रदेश की मंडी संसदीय सीट पर होने वाले उपचुनाव से पहले कांग्रेस के सामने बड़ी मुश्किल खड़ी हो गई है। दरअसल, एक तरफ जहां उपचुनाव लड़ने के लिए कोई भी कांग्रेस नेता तैयार नहीं हो रहा है। ऐसे में सूबे की प्रमुख विपक्षी पार्टी के लिए प्रत्याशी उतारना फिलहाल गले की फांस बनता जा रहा है। 

यहां तक कि सीएम पद के लिए दावेदारी जता रहे पार्टी नेता भी बैकफुट पर हैं। ये कांग्रेस नेता मुख्यमंत्री जयराम के संसदीय क्षेत्र में उपचुनाव नहीं लड़ना चाह रह। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः लोक मित्र संचालक की बाइक को वाहन ने मारी टक्कर- अस्पताल ले गए पर नहीं बचा

इस सब के बीच कांग्रेस पार्टी के ही नेता ने पिछले चुनाव में उन्हीं की पार्टी की तरफ से उम्मीदवार रहे कांग्रेस के प्रदेश महासचिव आश्रय शर्मा के खिलाफ करार हमला बोला है। हिमाचल प्रदेश की मंडी जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष दीपक शर्मा ने कहा कि आश्रय को राजनीति की एबीसीडी भी पता नहीं और वो सिर्फ चाटुकारों के दम पर फिर से टिकट की दावेदारी जता रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: लाखों की हेरोइन के साथ अरेस्ट हुई युवती, दो साथी युवक भी पकड़े गए

पत्रकारों से बातचीत के दौरान दीपक शर्मा ने कुछ दिन पूर्व हुई सदर ब्लाक कांग्रेस कमेटी की बैठक को चाटुकारों की बैठक करार दिया। उन्होंने कहा कि सदर से होने के नाते उन्हें इस बैठक के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई। दीपक शर्मा ने सदर कांग्रेस के प्रभारी पर भी तीखे जुबानी हमले बोले। 

उन्होंने कहा कि सदर कांग्रेस के प्रभारी एक बौने कद के नेता को अपने कंधों पर बैठाकर दूसरों की बराबरी पर खड़ा करने की कोशिश कर रहे हैं, जबकि उन्हें सदर में कांग्रेस को मजबूत करने की दिशा में काम करना चाहिए।

Post a Comment

0 Comments