हिमाचल में बढ़ सकती है पाबंदी, जानिए CM जयराम ने बढ़ते कोविड केस पर क्या कुछ कहा...

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल में बढ़ सकती है पाबंदी, जानिए CM जयराम ने बढ़ते कोविड केस पर क्या कुछ कहा...

शिमला। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल में एक सप्ताह में धीरे धीरे कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं, जोकि चिंता का विषय है। हिमाचल में एक्टिव केस 800 के करीब रह गए थे जो अब 1400 पार हो गए हैं। लोगों को सावधानी बरतनी चाहिए। कोरोना नियमों का पालन करना चाहिए।

यह भी पढ़ें: हिमाचल सरकार खरीदेगी बुलेटप्रूफ गाड़ियां, जानिए आज की कैबिनेट के सभी बड़े फैसले

शिमला में हिमाचल के पहले मुख्यमंत्री वाईएस परमार को श्रद्धासुमन अर्पित करने के बाद मीडिया से बातचीत में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि अगर हालात नहीं सुधरे तो 10 अगस्त को होने वाली कैबिनेट की बैठक में कुछ बंदिशों पर फैसला लिया जा सकता है। उन्होंने कहा कि कैबिनेट ने बाहर हिमाचल आने वाले लोगों के लिए आरटीपीसीआर रिपोर्ट या कोरोना वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट को लेकर एडवाइजरी जारी करने का फैसला लिया है।

यह भी पढ़ें: मंडी लोकसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने फाइनल किए ये तीन नाम: दिल्ली भेजे गए- यहां पढ़ें डीटेल

मामलों में ऐसे ही बढ़ोतरी होती है तो इसे अनिवार्य कर दिया जाएगा। उन्होंने लोगों से कोविड नियमों का पालन करने की अपील की है।खालिस्तानी आतंकी पन्नू की धमकी को लेकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि 15 अगस्त को मुख्यमंत्री, मंत्री, विधायक ही तिरंगा ना फैलाएं बल्कि सभी हिमाचलवासी अपने घरों पर तिरंगा फहराएं। यह ऐसे तत्वों को मुंह तोड़ जवाब होगा।

Post a Comment

0 Comments