CM जयराम के गृह जिले का हाल: खस्ताहाल सड़क ने छीन ली अधरंग के रोगी की जिंदगी

Ticker

6/recent/ticker-posts

CM जयराम के गृह जिले का हाल: खस्ताहाल सड़क ने छीन ली अधरंग के रोगी की जिंदगी


शिमला।
हिमाचल प्रदेश की जयराम सरकार द्वारा सूबे में सड़कों का जाल बिछाने को लेकर कई तरह के दावे किए जाते हैं और आंकड़ों का खेल भी जनता के सामने पोस्टरबाजी के जारी पेश किया जाता है। लेकिन इन बातों के पीछे का असल सच जमीन पर उतरने के बाद ही समझ में आता है। ताजा मामला सूबे के सीएम जयराम ठाकुर के गृह जिले मंडी से रिपोर्ट किया गया। जहां पर खस्ताहाल सड़क ने बीते दिन सडवाल गांव के व्यक्ति की जान ले ली।

यह भी पढ़ें: हिमाचल के लाल ने दो आतंकियों को ढेर कर दी थी शाहदत: एक साल बाद मरणोपरांत सेना मेडल

बताया गया कि  सडवाल गांव के जीतराम को 20 दिन पहले अधरंग का दौरा पड़ा था। उसे हमीरपुर अस्पताल ले जाने के लिए घर से मुख्य सड़क तक करीब दो किलोमीटर तक पालकी में ले जाना पड़ा। बाद में जब उसे घर भेजा गया तो भी पालकी में ही वापस लाया गया। उसे टीका लगवाने के लिए पालकी में ही सड़क तक लाना पड़ता था। बीते मंगलवार को इस मरीज ने दम तोड़ दिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल सावधान: आज से 10 जिलों में बारिश का येलो अलर्ट- तीन दिन तक रहेगी जारी

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले की भरनाल पंचायत के प्रतिनिधियों ने सडवाल गांव से गुहड मझवाड़ वाया रिड़ी सड़क की हालत चार दिन में नहीं सुधारने पर एनएच को जाम करने की चेतावनी दी है। पंचायत प्रतिनिधियों ने आरोप लगाया कि लोक निर्माण विभाग की लापरवाही के कारण हाल ही में सडवाल गांव के व्यक्ति जीतराम की मौत हो गई है। पंचायत प्रतिनिधि खस्ताहाल सड़क के लिए लोक निर्माण विभाग को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। वहीं, लोक निर्माण विभाग का कहना है कि यह सड़क पंचायत के अधीन आती है। 

Post a Comment

0 Comments