हिमाचल की 2 युवतियों समेत कुल 4 लोग हेरोइन की बड़ी खेप संग पकडाए, लाखों में है कीमत

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल की 2 युवतियों समेत कुल 4 लोग हेरोइन की बड़ी खेप संग पकडाए, लाखों में है कीमत


कुल्लूः
हिमाचल प्रदेश में नशा तस्करी के मामले कहीं से भी थमने नजर नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला प्रदेश के कुल्लू जिले स्थित भुंतर थाना के तहत हाथीथान से सामने आया है। जहां पुलिस ने 52 ग्राम हेरोइन के साथ चार नशा तस्करों को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है। 

वहीं, चार नशा तस्करों में दो युवतियां भी शामिल हैं। बरामद किए हुए नशे की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लाखों की बताई जा रही है। पुलिस ने चारों तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: SP साहब ने वैक्सीन की दोनों डोज लगवाई और दोबारा कोरोना हो गया

फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है। नशा तस्करों की पहचान 21 वर्षीय आशु ठाकुर पुत्री प्रेम सिंह गांव व डाकघर लोरन तहसील जिला कुल्लू, 27 वर्षीय सपना शर्मा पत्नी रोहित शर्मा निवासी मशयाणा जिला हमीरपुर, 48 वर्षीय देवराज पुत्र शिवराम निवासी डोहलुनाला डाकघर डोभी जिला कुल्लू,  41 वर्षीय कालू राम निवासी गांव पराछा डाकघर डोभी जिला कुल्लू के तौर पर हुई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: जंगल में मिला बच्ची का सिर, ढारे से उठा ले गया था आदमखोर तेंदुआ

बाताया जा रहा है कि इसमें मुख्य आरोपित कालू राम है जिसके नशा तस्करी के मामलों में संलिप्तता की सूचना मिल रही थी। इस मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि बीते कल यानी वीरवार को थाना भुंतर के अंतर्गत गश्त के दौरान पुलिस ने हाथीथान चौक पर एक गाड़ी कार नंबर HP 34B- 0 641 को तलाशी के लिए रोका।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पंखे की कुंडी से झूल गई 14 साल की लड़की- भाभी ने देखा तो उड़े होश

जिस वजह से कार में सवार लोग पुलिस को देखकर घबरा गए। जिस पर शक के आधार पर पुलिस ने कार की तलाशी ली। तलाशी के दौरान पुलिस ने कार से 52 ग्राम हेरोइन बरामद की। वहीं, पुलिस ने बरामद किए गए नशे के साथ मारूति कार को भी अपने कब्जे में ले लिया है। फिलहाल पुलिस यह पता लगाने में जुटी हुई है कि आरोपित हेरोइन कहां से लाए थे और कहां ले जा रहे थे।

Post a Comment

0 Comments