हिमाचल BJP में वर्चस्व की जंग: एक सड़क का दो बार शिलान्यास, पहले MLA ने किया फिर पूर्व MLA ने

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल BJP में वर्चस्व की जंग: एक सड़क का दो बार शिलान्यास, पहले MLA ने किया फिर पूर्व MLA ने


सोलन।
राजनीति में प्रचार ना हो ऐसा कहां मुमकिन है और नेताओं के बीच 'वर्चस्व की जंग' को तो राजनीति के दूसरे नाम की संज्ञा से भी नवाजा जा सकता है। अब इसी राजनीतिक प्रचार की स्टंटबाजी और 'वर्चस्व की जंग' का ताजा और सटीक उदाहरण देखने को मिला है, हिमाचल प्रदेश स्थित सोलन जिले के अंतर्गत आते नगर परिषद नालागढ़ में। जहां दो सड़को के निर्माण कार्य का शुभारंभ एक ही दिन में दो बार हुआ। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: IPS अधिकारियों का तबादला तो हो गया, अब IAS का किया जाएगा- पढ़ें डीटेल

वार्ड-7 में बाजार की सड़क के निर्माण कार्य का शुभारंभ पहले नालागढ़ के विधायक लखविंदर सिंह राणा ने किया और बाद में नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक कृष्ण लाल ठाकुर भी पहुंचे और शुभारंभ किया गया। 

उधर, विधायक व पूर्व विधायक से जब प्रतिक्रिया पूछी गई तो दोनों ही एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने लगे। विधायक ने तर्क दिया कि शहरवासी लंबे अरसे से सड़क के निर्माण की बात कर रहे थे। कांग्रेस समर्थित पार्षदों की बदौलत बजट का प्रावधान हुआ था। 

खुद को मुख्यमंत्री से भी ऊपर समझने लगे हैं पूर्व विधायक 

उन्होंने आगे कहा कि अब इसका शिलान्यास किया है तो क्या गलत किया। जल्द ही इस कार्य को पूरा करने के बाद जनता को समर्पित कर दिया जाएगा। 

लखविंदर सिंह राणा ने पूर्व विधायक कृष्ण लाल ठाकुर पर निशाना साधते हुए कहा कि जब तो वह विधायक थे, तब तो उन्होंने कोई उद्घाटन किया नहीं, लेकिन अब वह ना तो विधायक है और ना ही किसी पद पर तैनात हैं, और वह कहीं पर भी अपना नारियल उठाकर उद्घाटन व शुभारंभ करने को निकल पड़ते हैं। 

यह भी पढ़ें: CM जयराम के गृह जिले का हाल: खस्ताहाल सड़क ने छीन ली अधरंग के रोगी की जिंदगी

विधायक लखविंदर सिंह राणा ने कहा कि पूर्व विधायक अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं और खुद को मुख्यमंत्री से भी ऊपर समझने लगे हैं और जगह-जगह जाकर अपनी बीजेपी को बेइज्जत कर रहे हैं। 

वहीं, इस मसले पर पूर्व विधायक कृष्ण लाल ठाकुर का कहना है कि कि वह दूसरी बार नहीं, बल्कि पहली बार ही इसका शुभारंभ करने गए थे। सरकारी तौर पर आए है। इन दोनों मार्गों का शुभारंभ करने पहुंचे हैं उन्होंने कहा कि दोनों सड़कों पर लाखों रुपया खर्च करके निर्माण करवाया जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments