हिमाचल में UP पुलिस की गुंडागर्दी: जबरन उठा ले गए इंजीनयर की पत्नी- देखती रही पुलिस

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल में UP पुलिस की गुंडागर्दी: जबरन उठा ले गए इंजीनयर की पत्नी- देखती रही पुलिस


सिरमौर।
हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले स्थित पांवटा साहिब से उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा गुंडागर्दी कर एक शख्स की पत्नी को जबरन उठाकर ले जाने का मामला सामने आया है। बतौर रिपोर्ट्स, यहां पर पांवटा पुलिस के जवानों के सामने ही यूपी पुलिस के SHO द्वारा गुंडागर्दी का खुला तांडव किया गया। पीड़ित शख्स अमित कुमार जोकि पांवटा साहिब में इंजीनियर है, उसने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि उनकी धर्मपत्नी को जबरन उठाकर यूपी पुलिस ले गई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल प्रदेश के 19 लाख बीपीएल व एपीएल कार्ड धारकों को CM जयराम ने दी राहत, यहां पढ़ें

अमित कुमार ने इस मामले के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि उनकी इंटर कास्ट मैरिज हुई है और वह दोनों बालिग हैं 12 तारीख को यूपी पुलिस अलीगढ़ में SHO बीड़ी पांडे जो उनकी पत्नी के चाचा हैं और भाई अचानक उनके घर में घुस आए और उनके साथ मारपीट करने लगे सिर्फ इतना ही नहीं उनके सर पर डंडे और पंखे से वार किया गया और वह लगभग 3 घंटे तक बेहोश कमरें में पड़े रहे इस बीच उनकी पत्नी को चाचा और भाई जबरन अपने साथ ले गए और सारा सामान भी समेट ले गए।

मेरी पत्नी को वापस दिलाओ वरना सुसाइड कर लूंगा 

इसके बाद पीड़ित शख्स ने 100 नंबर पर कॉल की और तब उन्हें बताया गया की लड़की की मिसिंग रिपोर्ट के साथ यूपी पुलिस आई थी और उस लड़की को वह ले गई। पांवटा थाना प्रभारी के अनुसार 2 पुलिस जवान पांवटा थाने से भी भेजे गए थे। अगर ऐसा है तो पांवटा पुलिसकर्मियों के सामने उन पर ओर उनकी पत्नी पर कहर बरपा है और उन्होंने इस अपराध को रोकने का प्रयास नहीं किया बल्कि मेरी धर्मपत्नी को अगवा करने और जबरन ले जाने में यूपी पुलिस का साथ दिया।

यह भी पढ़ें: CM जयराम ठाकुर का बड़ा बयान- कोरोना के मामले बढ़े तो पाबंदियों को रहें तैयार, जानें डीटेल

अमित कुमार ने बताया कि यह घटना 12 तारीख रात की है और उनका आज मेडिकल करवाया जा रहा है उन्होंने न्यायपालिका और देश के संविधान रक्षक पुलिस अधिकारियों से गुहार लगाई है कि उनकी धर्मपत्नी को किसी भी तरह उनको दिलवाया जाए और अगर ऐसा नहीं होता है तो वह अपनी धर्म पत्नी के बिना नहीं जी पाएंगे और सुसाइड कर लेंगे। वहीं, इस पूरे मामले को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बबीता राणा ने कहा कि जांच हो रही है जो भी पुलिस कर्मी दोषी होंगे उन पर कार्रवाई भी की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments