विक्रमादित्य सिंह का बड़ा बयान: मंडी से चुनाव लड़ने को तैयार हैं प्रतिभा सिंह, अनुराग को दी सलाह

Ticker

6/recent/ticker-posts

विक्रमादित्य सिंह का बड़ा बयान: मंडी से चुनाव लड़ने को तैयार हैं प्रतिभा सिंह, अनुराग को दी सलाह


शिमला/मंडी।
हिमाचल प्रदेश में जल्द ही चार सीटों पर उपचुनाव का आयोजन किया गया। इन चारों सीटों में मंडी लोकसभा सीट को सबसे हॉटसीट के रूप में देखा जा रहा है। मंडी के सांसद राम स्वरुप शर्मा के निधन के बाद खाली हुई इस सीट को लेकर सूबे के दोनों प्रमुख दलों- बीजेपी और कांग्रेस ने हासिल करने के लिए अपना पूरा दमखम झोंक रखा है। एक तरफ जहां सीएम जयराम का गृह जिला होने के कारण यह सीट बीजेपी के लिए काफी अहमियत रखती है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: RD के नाम पर हर माह किस्त लेने वाली महिला एजेंट ने लगा दिया 90 हजार का चूना

वहीं, दूसरी तरफ कांग्रेस की ओर से प्रतिभा सिंह को टिकट दिए जाने की संभावनाओं के कारण भी इस सीट को लेकर राजनीतिक माहौल काफी ज्यादा गरमाया हुआ है। इस सब के बीच पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह और प्रतिभा सिंह के बेटे कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह का एक बड़ा बयान सामने आया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में आज एक और पिकअप खाई में समाई: टमाटर लादकर जा रहे थे दो लोग- 70 फीट नीचे गिरी

शिमला ग्रामीण विधानसभा सीट से कांग्रेस के विधायक विक्रमादित्य सिंह ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि अगर पार्टी मंडी से प्रतिभा सिंह को चुनाव लड़ाने के लिए कहती है, तो वह इसके लिए पूरी तरह से तैयार हैं। पार्टी और कार्यकर्ताओं के लिए उनका परिवार हमेशा लड़ाई लड़ने को तैयार है। 

अनुराग ठाकुर को भी दी ये सलाह

अपने इस बयान के साथ कांग्रेस नेता ने सूबे की जयराम सरकार को अपने घेरे में लिया है और केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार हिमाचल पधारे बीजेपी संसाद अनुराग ठाकुर को एक जरूरी सलाह भी दी है। विक्रमादित्य सिंह ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया है कि एक तरफ जयराम सरकार मंडी संसदीय क्षेत्र और उपचुनावों वाले विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर चुनावी घोषणाएं करने में लगी है, दूसरी तरफ वित्तीय हालात का रोना रो रही है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: तेज रफ़्तार में दौड़ रही कार मोड़ पर हुई अनियंत्रित- बीच सड़क पर पलटी, एक की गई जान

इसी तरह अनुराग ठाकुर का हिमाचल आने पर स्वागत करते हुए विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि केवल अपने मन की ही बात जनता से ना कहें बल्कि जनता के मुद्दों को भी सुने। तभी प्रदेश के लोगों का भला होगा।

Post a Comment

0 Comments