हिमाचल भवन के सामने RBI के कैश से भरे 3 ट्रक आपस में भिड़े: क्रेनों की मदद से निकाले फंसे लोग

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल भवन के सामने RBI के कैश से भरे 3 ट्रक आपस में भिड़े: क्रेनों की मदद से निकाले फंसे लोग


चंडीगढ़ः
हिमाचल प्रदेश की सीमा से लगते केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ से एक हादसा पेश आया है। जहां स्थित हिमाचल भवन के सामने आरबीआई के कैश ले जा रहे तीन ट्रकों के बीच आपस में भिंडत हो गई। इस भिडंत के कारण कई लोग ट्रकों के बीच फंसे हुए थे जिन्हें क्रेनों की मदद से शीशे तोड़कर बाहर निकाला गया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में PM मोदी को मिले गुजराती डॉक्टर; डिप्टी स्पीकर डॉ हंस राज-CM जयराम की करने लगे तारीफ

इस हादसे में महिला पुलिस कर्मी समेत तीन लोग घायल हुए हैं। जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए सेक्टर-16 के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं, महिला पुलिस कर्मी की हालत गंभीर होने के चलते उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है। इस हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पुहंची। जिन्होंने राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया ताकि फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला जा सके। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल से 5 गाय और चार 'बच्चे' चुराकर ले जा रहे थे रफीक, बशीर, फैज और रमजान, पकड़े गए

मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा आज दोपहर 2 बजे के करीब पेश आया है। जब रेलवे स्टेशन से आरबीआई की करंसी को कड़े सुरक्षा प्रबंधों के साथ 5 ट्रालों को सेक्टर-17 आरबीआई में लेकर जा रहे थे। इस बीच जब ट्राले सेक्टर-28 के समीप पहुंचे तो एक गाड़ी ने आगे से ब्रेक मार दी। इसके साथ ही पीछे आ रहे वाहनों को अचानक ब्रेक मारनी पड़ी जिस कारण करंसी वाले 3 ट्राले आपस में टकरा गए।

Post a Comment

0 Comments