हिमाचल के एक ही शहर से 4 दिन में जेठानी-देवरानी समेत 4 लापता, कारोबारी का भी नहीं चला पता

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल के एक ही शहर से 4 दिन में जेठानी-देवरानी समेत 4 लापता, कारोबारी का भी नहीं चला पता


सिरमौरः
हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले से एक बड़ी अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जहां शहर में चार दिनों के भीतर चार लोगों के लापता होने की खबर सामने आई है। जिसमें जेठानी-देवरानी सहित एक 18 वर्षीय युवती व 48 वर्षीय शख्स भी शामिल है।

यह भी पढ़ें: HRTC कंडक्टर बना ईमानदारी की मिसाल: नकद-ATM और कागजातों वालों पर्स लौटाया

एक साथ इतने लोगों के लापता होने के कारण क्षेत्र में सनसनी मच गई है। आखिरकार एक साथ इतने लोग कैसे लापता हो सकते हैं। जिनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाना में दर्ज हुई है। फिलहाल पुलिस लापता चल रहे लोगों की तलाश में जुटी हुई है। 

तलाश करने में जुटी हुई है पुलिस 

मिली जानकारी के मुताबिक चिड़ावाली से रिश्ते में जेठानी 27 वर्षीय आरती व देवरानी 21 वर्षीय उमा अचानक से कहीं लापता हो गई हैं। जिनकी तलाश कच्चा टैंक पुलिस द्वारा की जा रही है। वहीं, दूसरी और गुन्नुघाट पुलिस थाना में भी दो लोगों के लापता होने के दो मामले दर्ज हुए हैं।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः पहाड़ी से टकराकर पलट गई कार- दो युवतियां और एक युवक था सवार

जिसमें रोनहाट क्षेत्र की रहने वाली 18 वर्ष शीतल व छोटा चैक में दुकान चलाने वाले 48 वर्षीय दीपक सैनी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि दीपक सैनी दुकान के सिलसिले मे 13 सितंबर की सुबह घर से निकले थे।

पुलिस को उम्मीद जल्द सुलझ जाएगा मामला 

फिलहाल पुलिस द्वारा यह जांच की जा रही है कि क्षेत्र में कोई और ऐसा व्यक्ति तो नहीं है जो गायब हो परंतु उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई हो। इसके साथ ही पुलिस के आलाधिकारियों द्वारा गुमशुदा व्यक्तियों का अपडेट लिया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: स्विफ्ट डिजायर कार में लाखों का नशा ले जा रहे थे युवक- पुलिस ने खेप के साथ किया अरेस्ट

वहीं, उम्मीद यह भी लगाई जा रही है कि पुलिस द्वारा जल्द ही इस मामले को सुलझा लिया जाएगा। बताया यह भी जा रहा है कि देवरानी-जेठानी व युवती खुद से ही कहीं चले गए हैं, जिसके बाद से उनका पता नहीं चल सका है। इसी वजह से उनकी गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया है। 

Post a Comment

0 Comments