राशिफल 04 सितंबर: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोग जरूर पढ़ें

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

राशिफल 04 सितंबर: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोग जरूर पढ़ें

शिमला
: हिन्दू धर्म में ज्योतिष विद्या का काफी महत्व है। ज्योतिष में राशियां महत्वपूर्ण होती है। राशि व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर पर निर्भर करती है। इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं, मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोगों का आज का राशिफल।

अगर आज है आपका बर्थडे तो आपके लिए ऐसा रहेगा पूरा साल: इस वर्ष बिजनेस में बाहरी कार्यों में विकास की योजनाओं पर ध्यान केंद्रित करेंगे। हालांकि, लंबी अवधि का विचार करें तो कमकाज में परिवर्तन योग की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता. भाई-बहनों के साथ संबंधों में मधुरता रहेगी।

मेष (Aries) : दफ्तर में कुछ लोगों की वजह से हल्की सी रुकावटें महसूस करेंगे. क्या न करें- आज का दिन पूंजी निवेश के लिए उत्तम नहीं है। अगर करें भी तो अधिक सावधानी बरतनी होगी।

वृष (Taurus) : घर-परिवार में खुशहाली बनी रहेगी. पारिवारिक उलझनें सुलझाने की आवश्यकता होगी. क्या न करें- इंटरव्यू और नई नौकरी को लेकर रुकावटें आ सकती हैं. पढ़ाई को लेकर लापरवाही न बरतें.

मिथुन (Gemini) : ज्यादा भागदौड़ या परिश्रम नहीं करना होगा. आसानी से कार्य निपट जाएंगे और मुश्किलों का हल मिल जाएगा. क्या न करें- विचारों पर काबू पाकर पेचीदे मामलों को सुलझाने की तैयारी रखें.

कर्क (Cancer) : आज का दिन आपके लिए अच्छा है. अत: कठिन बात को आसानी से प्रकट कर पाएंगे. क्या न करें- वाणी व्यवहार को नियंत्रण में नहीं रख पाएंगे. अत: सोच-विचारकर बोलना जरूरी है.

सिंह (Leo) : पानी से होने वाले रोगों से सावधान रहना होगा. शारीरिक परेशानी होने पर चिकित्सक की सलाह लें. क्या न करें- कार्यस्थल पर सहकर्मियों से विवाद की संभावना है, बचने की कोशिश करें.

कन्या (Virgo) : घर-परिवार में संतानों और बुजुर्गों के स्वास्थ्य और खान-पान का ख्याल रखना होगा. क्या न करें- निजी संबंधों को लेकर उतार-चढ़ाव हो सकता है, अत: गलतफहमी के शिकार न बनें.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ