राशिफल 05 सितंबर: तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोग जरूर पढ़ें

Ticker

6/recent/ticker-posts

राशिफल 05 सितंबर: तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोग जरूर पढ़ें

शिमला: 
हिन्दू धर्म में ज्योतिष विद्या का काफी महत्व है। ज्योतिष में राशियां महत्वपूर्ण होती है। राशि व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर पर निर्भर करती है। इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोगों का आज का राशिफल।

तुला (Libra) : आज खास काम के लिए आपके मन में नया विचार आ सकता है। आज किसी अनजान शख्स से सलाह ना लें, नुकसान हो सकता है। पैसों से जुड़ी बातों में आप अधिक सावधान रहेंगे। किसी को अपने दिल की बात कहने के लिए आज का दिन अच्छा है। पुरानी नकारात्मक बातों को अपने ऊपर हावी ना होने दें। सरकारी सेवारत व्यक्तियों के काम से अधिकारी खुश रहेंगे। जुकाम और खांसी जैसी शिकायत रह सकती है।

वृश्चिक (Scorpio) : आज खास काम के लिए आपके मन में नया विचार आ सकता है। आज किसी अनजान शख्स से सलाह ना लें, नुकसान हो सकता है। पैसों से जुड़ी बातों में आप अधिक सावधान रहेंगे। किसी को अपने दिल की बात कहने के लिए आज का दिन अच्छा है। पुरानी नकारात्मक बातों को अपने ऊपर हावी ना होने दें। सरकारी सेवारत व्यक्तियों के काम से अधिकारी खुश रहेंगे। जुकाम और खांसी जैसी शिकायत रह सकती है।

धनु (Sagittarius) : आज तमाम कोशिशों के बावजूद आर्थिक स्थिति आपके पक्ष में नही होगी। कहीं से भोजन हेतु निमंत्रण प्राप्त हो सकता है। नौकरी के क्षेत्र में आप अच्छा प्रदर्शन करेंगे। बड़े अधिकारी आपके कार्यों की तारीफ करेंगे। पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी होने की संभावना है। सामाजिक प्रसंग में आप अच्छा सहयोग देने वाले है। अपनी गोपनीय बात की चर्चा यथासम्भव किसी से भी न करें।

मकर (Capricorn) : भाग्य का सितारा बुलंद होने से कई कामों में सफलता एक साथ मिल सकती है। आपकी प्रतिभा लोगों को आज प्रभावित कर सकती है। आज के दिन मिलने वाले अवसरों को लाभ मे बदलने का प्रयास करें सफलता मिलेगी। आने वाले समय में रिश्तेदारी की ओर से आपको अच्छे प्रसंग में जाने का न्यौता मिलने वाला है।  धन के मामले में आज किसी भी प्रकार की जल्दबाजी न करें, यदि किसी को उधार देने की सोच रहे हैं तो टाल दें।
 
कुंभ (Aquarius) : किसी प्रभावशाली व्यक्ति से सहयोग व मार्गदर्शन प्राप्त होगा। प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी। अगर कोई सरकारी काम रुका हुआ है तो उसे भी आज पूरा करने के लिए उचित समय है। पारिवारिक माहौल सुखमय रहेगा। बच्चे की किलकारी संबंधी कोई शुभ समाचार मिलने से घर में खुशी भरा माहौल रहेगा। आज धन लाभ के लिए आपको अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है। स्वास्थ्य उत्तम बना रहेगा।

मीन (Pisces) : कई सारी बातों के प्रति आपका झुकाव बढ़ रहा है, साथ में आपके ऊपर जिम्मेदारियां भी उतनी ही बनी रहेगी। करियर से संबंधित सकारात्मक वक्त शुरू हुआ है, इसका अधिक फायदा उठाने की कोशिश करें। बेरोजगार लोगों को अच्छी नौकरी मिल सकती है। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। घरेलू सुख-साधन बढ़ेंगे। गाड़ी चलाते समय आपको सावधान रहने की आवश्यकता है।

Post a Comment

0 Comments