राशिफल 06 सितंबर: तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोग जरूर पढ़ें

Ticker

6/recent/ticker-posts

राशिफल 06 सितंबर: तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोग जरूर पढ़ें

शिमला: हिन्दू धर्म में ज्योतिष विद्या का काफी महत्व है। ज्योतिष में राशियां महत्वपूर्ण होती है। राशि व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर पर निर्भर करती है। इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोगों का आज का राशिफल।

अगर आज है आपका बर्थडे तो आपके लिए ऐसा रहेगा पूरा साल: इस साल किसी बात को लेकर परिवार में टकराव हो सकता है. निजी स्तर पर मामले सफल रहेंगे. जीवन में स्थिरता लाने के लिए आप प्रयत्नशील रहेंगे और आर्थिक व प्रोफेशनल क्षेत्र में भविष्य सुनिश्चित करने के लिए प्रयास शुरू करेंगे.

तुला (Libra) : आज आपकी यात्रा सुखद एवं मनोरंजक होगी. जीवनसाथी से संबंध थोड़े बेहतर होंगे. विदेशी कारोबार से जुड़े लोगों के लिए अच्छे लाभ का योग है. क्या न करें- कोई भी जोखिम भरा कार्य आज न करें.

वृश्चिक (Scorpio) : आज के दिन विदेशी कारोबार से जुड़े लोगों के लिए अच्छे लाभ का योग है. पिता का सहयोग आपको मिलेगा, इसलिए निराश न हों. क्या न करें-किसी से न उलझें. फिजूल खर्च करने से बचें.

धनु (Sagittarius) : आज अपने कामकाज को बढ़ाने में सफल होंगे. कार्य से संबंधित यात्राओं का लाभ मिलेगा. क्या न करें- आज किसी से वाद-विवाद न करें. आज अपना धन किसी को उधार मत दें.

मकर (Capricorn) : आज का दिन प्रेम प्रसंग के लिए अनुकूल है. पर किसी से भी बहस करने से बचें. मनोरंजन के लिए समय जरूर निकालें. क्या न करें- आज बात का बतंगड़ न बनाएं. अपने खान-पान का भी ध्यान रखें.

कुंभ (Aquarius) : आज समाज में मान-सम्मान मिलेगा. परिवार में सुख-शांति रहेगी. किसी शुभ कार्य के होने का संकेत भी सितारे दे रहे हैं. क्या न करें- नए वाहन को लेकर असावधान न हों.

मीन (Pisces) : आज विदेशी कारोबार से जुड़े लोगों के लिए अच्छे लाभ का योग है. पिता और उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. क्या न करें-शत्रु पक्ष को आज खुद पर हावी न होने दें.

Post a Comment

0 Comments