राशिफल 10 सितंबर: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोग जरूर पढ़ें

Ticker

6/recent/ticker-posts

राशिफल 10 सितंबर: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोग जरूर पढ़ें

शिमला
: हिन्दू धर्म में ज्योतिष विद्या का काफी महत्व है। ज्योतिष में राशियां महत्वपूर्ण होती है। राशि व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर पर निर्भर करती है। इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं, मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोगों का आज का राशिफल।

अगर आज है आपका बर्थडे तो आपके लिए ऐसा रहेगा पूरा साल: शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य की दृष्टि से बेहतर साल है. परिवारीजन और मित्रों के साथ आनंदपूर्वक समय बिताएंगे. इस साल खर्च की अधिकता रहेगी, लेकिन आर्थिक लाभ भी होगा. पूंजी निवेश का कार्य संभालकर करें.

मेष (Aries) : आज आपका मन वैचारिक धरातल पर मानसिक व्यग्रता का अनुभव करेगा. दांपत्य जीवन में आप ज्यादा निकटता बना सकेंगे. स्त्री मित्र का सहयोग मिलेगा. क्या न करें- आज किसी से वाद-विवाद न करें.

वृष (Taurus) : आज परिवारीजन और मित्रों के साथ आनंदपूर्वक समय बिताएंगे. धनप्राप्ति के लिए भी शुभ समय है. परिवार में उत्सव का माहौल बना रहेगा. क्या न करें- आज निवेश के मामले में लापरवाही न बरतें.

मिथुन (Gemini) : आज आर्थिक दृष्टि से लाभ होगा. शारीरिक और मानसिक परिस्थिति में भी सुधार होता दिखेगा. परिवार में आनंद का वातावरण रहेगा. क्या न करें- आज खान-पान पर नियंत्रण रखें.

कर्क (Cancer) : आज के दिन आर्थिक दृष्टि से आपको लाभ होगा. शारीरिक और मानसिक परेशानियां कम होंगी. करियर में ग्रोथ की संभावना है. क्या न करें- आज अपने किसी भी काम में लापरवाही न बरतें.

सिंह (Leo) : कला के क्षेत्र में आपकी अभिरुचि बढ़ेगी. मित्रों से हुई भेंट लाभदायक रहेगी. विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है. क्या न करें- आज वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बहस न करें.

कन्या (Virgo) : आज पुराने मित्रों से मिलना आपके लिए लाभदायक हो सकता है. स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से दिन बहुत अच्छा नहीं है. क्या न करें- आज लंबे सफर की योजना न बनाएं.

Post a Comment

0 Comments