राशिफल 10 सितंबर: तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोग जरूर पढ़ें

Ticker

6/recent/ticker-posts

राशिफल 10 सितंबर: तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोग जरूर पढ़ें

शिमला: 
हिन्दू धर्म में ज्योतिष विद्या का काफी महत्व है। ज्योतिष में राशियां महत्वपूर्ण होती है। राशि व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर पर निर्भर करती है। इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोगों का आज का राशिफल।

अगर आज है आपका बर्थडे तो आपके लिए ऐसा रहेगा पूरा साल: शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य की दृष्टि से बेहतर साल है. परिवारीजन और मित्रों के साथ आनंदपूर्वक समय बिताएंगे. इस साल खर्च की अधिकता रहेगी, लेकिन आर्थिक लाभ भी होगा. पूंजी निवेश का कार्य संभालकर करें.

तुला (Libra) : आज का दिन प्रतिकूलताओं एवं अनुकूलताओं से मिश्रित होगा. लेखन-साहित्य से जुड़ी प्रवृत्ति हावी रहेगी. व्यवसाय के लिए बहुत अच्छा दिन नहीं है. क्या न करें- आंखें बंद कर किसी पर भरोसा न करें.

वृश्चिक (Scorpio) : अपनों के प्रति भावनात्मकता बढ़ेगी. जमीन जायदाद के दस्तावेज पर साइन कर सकते हैं. व्यवसाय के क्षेत्र में हैं, तो आज एक अच्छा और सफल दिन है. क्या न करें- आज किसी नए काम की शुरुआत न करें.

धनु (Sagittarius) : आज व्यापार वृद्धि का योग हैं. ब्याज, कमिशन से मिलने वाले पैसे आपको आर्थिक रूप से मजबूत बनाएंगे. क्या न करें- जिस काम का अनुभव न हो, उस काम में अपना भाग्य न आजमाएं.

मकर (Capricorn) : आज प्रेमियों के लिए बेहतर दिन है. विजातीय आकर्षण रहेगा. सुंदर भोजन, वस्त्र परिधान एवं वाहनसुख प्राप्त होगा. क्या न करें- आज बेकार के काम में खुद को उलझाकर समय खराब न करें.

कुंभ (Aquarius) : आपको कार्यों में सफलता मिलेगी. यशकीर्ति प्राप्त होगी. आपके स्वभाव में भावुकता ज्यादा रहेगी. मायके की ओर से अच्छे समाचार मिलेंगे. क्या न करें- आज किसी नए काम की शुरुआत न करें.

मीन (Pisces) : आज घर में उत्साह का माहौल रहेगा. नौकरी में साथियों का सहयोग मिल सकेगा. स्त्री मित्रों पर खर्च करेंगे. क्या न करें- आज किसी अचानक से आने वाले काम के लिए तुरंत हामी न भरें.

Post a Comment

0 Comments