राशिफल 11 सितंबर: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोग जरूर पढ़ें

Ticker

6/recent/ticker-posts

राशिफल 11 सितंबर: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोग जरूर पढ़ें

शिमला
: हिन्दू धर्म में ज्योतिष विद्या का काफी महत्व है। ज्योतिष में राशियां महत्वपूर्ण होती है। राशि व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर पर निर्भर करती है। इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं, मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोगों का आज का राशिफल।

अगर आज है आपका बर्थडे तो आपके लिए ऐसा रहेगा पूरा साल: इस वर्ष खुशी और संतुष्टि का भाव रहेगा. प्रोफेशनल लाइफ में विकास होगा और सफलता के योग हैं. किसी ऐसे व्यक्ति से मुलाकात होगी, जिनसे आपको प्रेरणा मिलेगी. दोस्तों की ओर से मिलने वाले सरप्राइज से बेहद खुश होंगे. लव लाइफ आनंदमय रहेगी.

मेष (Aries) : आज का दिन किसी उपहार से कम नहीं है. भाई-बहन के सपोर्ट से आपकी किस्मत चमकेगी. क्या न करें- आज अपने गुस्से और उतावले स्वभाव पर नियंत्रण रखें.

वृष (Taurus) : किसी नए प्रोजेक्ट में निवेश न करें. यदि आपमें से कोई जॉब की तलाश कर रहा है, तो मंजिल मिल सकती है. क्या न करें- आज नासमझी की वजह से काम बिगड़ सकता है. सावधान रहें.

मिथुन (Gemini) : आज घर का कोई सदस्य आपके लिए घर के विवादों को सुलझाने में आपकी मदद करेगा. क्या न करें- आज दुश्मनों की चाल से सावधान रहें और कार्य के दौरान सुस्तपना न दिखाएं.

कर्क (Cancer) : आज आप अपने व्यापार में वृद्धि करेंगे. लंबी छुट्टी पर भी जाने का मूड बना सकते हैं. क्या न करें- आज अपने खर्चों में लगाम लगाएं और शराब एवं तंबाकू आदि से दूर रहें.

सिंह (Leo) : आज सहकर्मियों संग आप विनम्रतापूर्वक व्यवहार को अपनाएं. समाज में आपका रुतबा कायम रहेगा. क्या न करें- आज किसी भी प्रकार के विवाद से बचना होगा.

कन्या (Virgo) : आज सीनियर आपके कार्य की प्रशंसा करेंगे. इससे आपको कार्य करने में और भी ऊर्जा मिलेगी. क्या न करें- आज आपको स्टॉक मार्केट से सावधान अवश्य रहना होगा.

Post a Comment

0 Comments