राशिफल 16 सितंबर: तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोग जरूर पढ़ें

Ticker

6/recent/ticker-posts

राशिफल 16 सितंबर: तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोग जरूर पढ़ें

शिमला: हिन्दू धर्म में ज्योतिष विद्या का काफी महत्व है। ज्योतिष में राशियां महत्वपूर्ण होती है। राशि व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर पर निर्भर करती है। इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोगों का आज का राशिफल।

अगर आज है आपका बर्थडे तो आपके लिए ऐसा रहेगा पूरा साल: प्रत्येक कार्य सरलतापूर्वक संपन्न होगा. कार्यालय में ऊपरी अधिकारी को आपके कार्य से संतोष रहेगा. पदोन्नति के योग हैं. मित्रों के साथ पर्यटन पर जाने का आयोजन भी हो सकता है. व्यवसाय में लाभ भी होगा. आय में वृद्धि होने की संभावना है. सरकार की ओर से अनुदान मिलेगा.

तुला (Libra) : आज छात्रों को अपनी शिक्षा के संदर्भ में अधिक ध्यान देना होगा. क्या न करें- आज घरेलू माहौल से आप कुछ समय के लिए उदासीन हो सकते हैं. आज दोस्तों के साथ घूमने फिरने से बचें.

वृश्चिक (Scorpio) : आज छोटी यात्राओं के योग बने हुए हैं. आपके खर्च में भी वृद्धि होगी. दांपत्य जीवन में मधुरता लानी होगी. क्या न करें- आज खान-पान में नियंत्रण की आवश्यकता है.

धनु (Sagittarius) : आज आप लोगों के साथ मेल जोल करेंगे. काम के लिए दूर जाकर कुछ नए प्रोजेक्ट्स पर भी काम करना होगा. क्या न करें- आज किसी करीबी से धोखा मिल सकता है.

मकर (Capricorn) : आज घरेलू माहौल से आप कुछ दूर रहने के मूड में होंगे. पूरे दिन आपका मन अन्य बातों पर रहने वाला है. क्या न करें- आज अपनी वाणी पर पूरी तरह से नियंत्रण रखें.

कुंभ (Aquarius) : आज किसी नए कार्य का शुभारंभ न करें. खान-पान में उचित अनुचित का विवेक रखें. आज कार्यभार अधिक रहेगा. क्या न करें- आज छात्रों को गुट बनाने के मामले में स्वयं को दूर रखें.

मीन (Pisces) : आज के दिन क्रोध पर संयम न रखने से आपके कार्य और संबंध भी बिगडऩे की संभावना है. क्या न करें- आज यात्रा के दौरान किसी भी प्रकार की लापरवाही न करें.

Post a Comment

0 Comments