राशिफल 18 सितंबर: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोग जरूर पढ़ें

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

राशिफल 18 सितंबर: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोग जरूर पढ़ें

शिमला: हिन्दू धर्म में ज्योतिष विद्या का काफी महत्व है। ज्योतिष में राशियां महत्वपूर्ण होती है। राशि व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर पर निर्भर करती है। इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं, मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोगों का आज का राशिफल।

अगर आज है आपका बर्थडे तो आपके लिए ऐसा रहेगा पूरा साल: व्यापार-व्यवसाय के लिए समय अनुकूल है. आप सम्मान और प्रतिष्ठा प्राप्त करेंगे. आपका अपने प्रति विश्वास आपको लगातार विजय दिलाएगा. व्यापार-व्यवसाय में लाभ प्राप्त कर सकेंगे. परिवार में सुख और शांति बनी रहेगी.

मेष (Aries) : नौकरीपेशा लोगों का खर्च बढऩे लगेगा. आज आपके काम बड़े भाइयों और दोस्तों के सहयोग से हो जाएंगे. सोच-समझकर निवेश करें. क्या न करें- लोगों से मिलने-जुलने में संकोच न करें.

वृष (Taurus) : परिवार में माहौल सौहार्दपूर्ण रहेगा. फिल्म, फैशन और ग्लैमर के क्षेत्रों में सफलता मिलेगी. मेडिकल विद्यार्थियों को मेहनत करनी पड़ेगी. क्या न करें- आप दूसरों की बातों को नजरअंदाज न करें.

मिथुन (Gemini) : नए क्षेत्रों में व्यापारिक पहल को बल मिलेगा. यात्रा की बजाय आज घरेलू कार्यों पर ध्यान देंगे. क्या न करें- दूसरों के कार्य में हस्तक्षेप से बचें. क्रोध एवं उत्तेजना पर नियंत्रण रखें.

कर्क (Cancer) : आज आप दूसरों के साथ मिलकर, या दूसरों के सहयोग से किए गए कार्य में पूरी तरह सफल रहेंगे. क्या न करें- अपने काम को लेकर आपका जिद का रुख न अपनाएं.

सिंह (Leo) : आज आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है. उस मेहनत से आपकी सेहत पर भी असर पड़ेगा. पूरे जोश के साथ काम शुरू करेंगे. क्या न करें- कार्यक्षेत्र में आज कोई लापरवाही न करें.

कन्या (Virgo) : अपने घर-परिवार पर ध्यान दें और उनके साथ समय बिताएं. पैसों को लेकर कोई चिंता अगर आपके मन में है, तो वह दूर होगी. क्या न करें- आज दूसरों की आवश्यकताओं को नजरअंदाज न करें.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ