राशिफल 21 सितंबर: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोग जरूर पढ़ें

Ticker

6/recent/ticker-posts

राशिफल 21 सितंबर: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोग जरूर पढ़ें

शिमला: 
हिन्दू धर्म में ज्योतिष विद्या का काफी महत्व है। ज्योतिष में राशियां महत्वपूर्ण होती है। राशि व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर पर निर्भर करती है। इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं, मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोगों का आज का राशिफल।

अगर आज है आपका बर्थडे तो आपके लिए ऐसा रहेगा पूरा साल: इस साल जीवन में स्थिरता लाने के लिए आप प्रयत्नशील रहेंगे और आर्थिक व प्रोफेशनल क्षेत्र में भविष्य सुनिश्चित करने के लिए प्रयास शुरू करेंगे. किसी बात को लेकर परिवार में टकराव हो सकता है. निजी स्तर पर मामले सफल रहेंगे. आपके खुशनुमा मिजाज की सराहना होगी.

मेष (Aries) : आज के दिन विदेशी कारोबार से जुड़े लोगों के लिए अच्छे लाभ का योग है. पिता और उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. क्या न करें-शत्रु पक्ष को आज खुद पर हावी न होने दें.

वृष (Taurus) : आपके परिश्रम को उचित सम्मान मिलेगा एवं नई जिम्मेदारी का भार भी आपके कंधों पर डाला जाएगा. स्थान परिवर्तन संभव है. क्या न करें- खान-पान को असंयमित ना होने दें.

मिथुन (Gemini) : आज के दिन आपका पराक्रम और साहस खूब बढ़ा रहेगा. समाज में भी मान-सम्मान मिलेगा. परिवार में सुख शांति बनी रहेगी. क्या न करें-अपनी वाणी को कठोर न करें.

कर्क (Cancer) : आज समाज में मान-सम्मान मिलेगा. परिवार में सुख-शांति रहेगी. किसी शुभ कार्य के होने का संकेत भी सितारे दे रहे हैं. क्या न करें- नए वाहन को लेकर असावधान न हों.

सिंह (Leo) : आज अपने कामकाज को बढ़ाने में सफल होंगे. कार्य से संबंधित यात्राओं का लाभ मिलेगा. क्या न करें- आज किसी से वाद-विवाद न करें. अपने शत्रु से संभलकर रहें.

कन्या (Virgo) : आज का दिन प्रेम प्रसंग के लिए बेहद ही अनुकूल है. किसी से भी बहस करने से बचें. अपने मनोरंजन के लिए समय जरूर निकालें. क्या न करें- आज बात का बतंगड़ न बनाएं.

Post a Comment

0 Comments