हिमाचल पुलिस का कमाल: 48 घंटे में खोज निकाले घर से गायब हुए दो मासूम भाई, जानें कहां थे

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल पुलिस का कमाल: 48 घंटे में खोज निकाले घर से गायब हुए दो मासूम भाई, जानें कहां थे


ऊना।
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले के अंतर्गत आते उपमंडल गगरेट में पड़ने वाले गांव संघनेई में रहने वाले दो सगे मासूम भाई घर से अचानक लापता हो गए थे, जिन्हें पुलिस ने मात्र 48 घंटों के भीतर खोज निकाला। बता दें कि दोनों बच्चे पेट्रोल पंप पर सब्जी बेचने का करते थे। इस बीच अचानक दो दिन पहले वे गायब हो गए थे। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: मायके गई थी पत्नी- मंदिर के पास पड़ा मिला दो बच्चों का पिता, थम चुकी थी सांसें

घर से लापत हुए इन दोनों बच्चों का नाम अंशुल और गुरप्रीत है। बच्च्के के लापत होने के बाद परिजनों द्वारा उन्हें ढूंढने का भरसक प्रयास किया गया था लेकिन उनके हाथ खाली ही रह गए थे, जिसके बाद उन्होंने पुलिस के दर पर मदद की गुहार लगाई थी। बच्चों के अचानक ऐसे गुम हो जाने पर क्षेत्र में अनेक प्रकार की अटकलें लगाई जा रही थीं। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: दोस्तों के साथ खड्ड में नहाने गया 11वीं का छात्र डूब गया- नहीं बची जान

वहीं, पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए स्थानीय लोगों के बयान के आधार पर बच्चों को उसके नाना के घर लंबा सेल से ढूंढ निकाला। बताया गया कि दोनों बच्चे पेट्रोल पंप पर सब्जी बेचने के बाद जो पैसे इकट्ठे हुए उसी से अपने नाना के घर बिना बताए निकल गए। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: जंगल में गया मुख्य अध्यापक और लगा लिया फंदा- जेब से बरामद हुआ आखिरी ख़त

नाना के घर जाकर भी दोनों ने ये नहीं बताया कि वो दोनों बिना बताए अपने घर से आए हैं। लंबा सैल में उनका नाना जगदीश एक ढाबा चलाता है और वहीं पर रहता है। एसपी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों बच्चों को उनके नाना के घर से ढूंढ कर परिजनों  के हवाले कर दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments