हिमाचल में एक और महिला जंगल में मरी मिली: इसकी देह भी पूरी तरह से सड़-गल गई है

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल में एक और महिला जंगल में मरी मिली: इसकी देह भी पूरी तरह से सड़-गल गई है


कुल्लू।
हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से बीते कल ही महीने भर से लापता बताई जा रही ज्योति का शव सड़ी-गली अवस्था में जंगल से बरामद किया गया था। जिसके बाद अब इसी तरह का मामला सूबे के कुल्लू जिले से रिपोर्ट किया गया है। 

शव की हालत इतनी खराब की नहीं हो पाई पहचान 

यहां स्थित शिरढ़ में पलम के बगीचे में एक महिला का शव उसी तरह से शव गली-सड़ी अवस्था में बरामद किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार शव की हालत अधिक खराब होने के कारण अभी उसकी पहचान नहीं हो पाई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में कोरोना के बीच स्क्रब टायफस भी हुआ जानलेवा: 19 साल की लड़की का दुखद निधन

वहीं, शव मिलने की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आगामी जांच भी शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा महिला की पहचान करवाने का प्रयास किया जा रहा है। 

शव लेने कोई नहीं आया तो पुलिस करवाएगी अंतिम संस्कार 

खबर लिखे जाने तक सामने आई अपडेट के अनुसार पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव गृह कुल्लू में पहचान के लिए रखवा दिया है। एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

यह भी पढ़ें: 'ससुरालियों ने मेरी बेटी को मारकर पेड़ से लटकाया, बिना सिर के नहीं करेंगे अंतिम संस्कार'

यदि शव को लेने के लिए कोई भी नहीं आता है तो पुलिस द्वारा उसका अंतिम संस्कार करवा दिया जाएगा। पुलिस द्वारा इस मामले कि सम्बन्ध में आगामी कार्रवाई की जा रही है। 

Post a Comment

0 Comments