हिमाचल: तीन बच्चों की मां अनुराधा को मिल गया हैवी लाइसेंस, क्या HRTC देगा मौका!

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: तीन बच्चों की मां अनुराधा को मिल गया हैवी लाइसेंस, क्या HRTC देगा मौका!

हमीरपुर: प्रदेश की महिलाएं भी अब पुरुषों के साथ कदम से कदम मिलाकर चलने के लिए तैयार हो चुकी हैं। HRTC बसें की स्टेरिंग थामने के लिए भी महिलाएं के हाथ आगे आ रहे हैं। सीमा ठाकुर के बाद अब अनुराधा (32 वर्ष) ने पहले ही प्रयास में ट्रायल ड्राइविंग टेस्ट पास कर लिया है।

HRTC की बस चलाएंगी अनुराधा:

बता दें कि नादौन में हुई पासिंग के दौरान एमबीआई और एसडीएम नादौन की मौजूदगी में अनुराधा ने ड्राइविंग टेस्ट का ट्रायल दिया और वह पास हो गई। अनुराधा 10वीं पास हैं और उसकी दो बेटियां व एक बेटा है। 


धनेटा क्षेत्र के जसोह गांव से संबंध रखने वाली अनुराधा का हैवी ट्रांसपोर्ट व्हीकल (एचटीवी) लाइसेंस बनाने का सपना पूरा हो गया है। इसके लिए अनुराधा ने अपने ट्रैनिंग इंचार्ज शैलेश शर्मा व अजीत कुमार का आभार जताया है।

यह भी पढ़ें: जयराम सरकार की गजब व्यवस्था: शराबी और पुजारी कर रहे गौसेवा, शराबियों को पता भी है या नहीं?

HRTC हमीरपुर के ड्राइविंग स्कूल में अनुराधा ड्राइविंग की बारीकियां सीख रही हैं। अब तीन वर्ष के अनुभव को लेकर जद्दोजहद की जाएगी, ताकि निगम में ड्राइवर भर्ती के लिए आवेदन किया जा सकें। सोमवार को ड्राइविंग स्कूल में अनुराधा को विदाई पार्टी भी दी गई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल सरकार 5 साल बाद सलझाने जा रही पौने दो लाख कर्मचारियों के मसले: बुलाई गई JCC बैठक

अनुराधा ने बताया कि उनका एक ही सपना है कि वह एचआरटीसी की पहली महिला ड्राइवर सीमा ठाकुर की तरह निगम की बस चलाना चाहती हैं। अनुराधा ने बताया कि अगर उसे स्कूल बस या फिर प्राइवेट बस चलाने का मौका मिलता है, तो वह इसमें जरूर हाथ आजमाएंगी।  

Post a Comment

0 Comments