हिमाचल के इस शहर में घूम रही बदहवास युवती: शारीरिक शोषण तो नहीं हो रहा! जांच शुरू

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल के इस शहर में घूम रही बदहवास युवती: शारीरिक शोषण तो नहीं हो रहा! जांच शुरू


सिरमौर।
हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के अंतर्गात आते नाहन शहर से एक बड़ा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दरअसल, यहां स्थित कच्चा टैंक इलाके में कुछ अरसे से एक युवती बदहवास अवस्था में घूमती हुई दिखाई देती है। अब इस युवती को लेकत तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे हैं और पुलिस ने भी मामले को काफी सीरियसली लिया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: गहरी नींद में दो बहनों को सांप ने डंसा, 15 वर्षीय युवती की गई जान-दूसरी गंभीर

बताया यह भी जा रहा है कि स्थानीय पुलिस ने उसकी कई मर्तबा मदद भी की, लेकिन कोई सुधार नहीं हुआ। वहीं, अब एसपी ओमापति जमवाल के संज्ञान में भी यह मामला आ गया है और वह अपने स्तर पर भी वजह को तलाश में जुट गए हैं। हालांकि, अबतक इस सम्बन्ध में यह बात स्पष्ट हुई है कि युवती की मनोवैज्ञानिक स्थिति ठीक नहीं है। 

18 से 20 साल के बीच बताई जा रही युवती की उम्र 

पुलिस का कहना है कि लड़की की मानसिक हालत सामान्य होने पर ही उसकी असल आपबीती का पता चल सकता है। मामले की शुरूआती जांच के दौरान इस बात का पता चला है कि उसकी शादी शहर में ही हुई है। अब ऐसे में सवाल ये उठता है कि आखिर 18-20 साल की युवती आखिर अपना ससुराल होने के बावजूद ऐसे हालात में क्यों घूमती है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: दो लाख में मिल रही है मारुति स्विफ्ट, छह महीने की वॉरंटी और तीन सर्विस रहेंगी फ्री

वहीं, कुछ लोगों द्वारा इस बात को लेकर भी आशंका जाहिर की जा रही है कि कि कहीं बदहवास घूमने वाली युवती का शारीरिक शोषण तो नहीं हो रहा। यह अलग बात है कि मेडिकल जांच के बाद ही इन आशंकाओं की तस्दीक हो सकती है। 

इस मसले पर एसपी ओमापति जमवाल ने कहा कि कच्चा टैंक पुलिस को निर्देश दिए गए हैं कि पूरी जानकारी जुटाई जाए। उन्हें फीडबैक मिला है कि युवती का ससुराल नाहन में ही है। तमाम जानकारियां जुटाने के बाद अगली कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 

Post a Comment

0 Comments