हिमाचल से बुरी खबर: 250 मीटर गहरी खाई में जा समाई कार, पति-पत्नी और बेटी समेत 4 की गई जान

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल से बुरी खबर: 250 मीटर गहरी खाई में जा समाई कार, पति-पत्नी और बेटी समेत 4 की गई जान

रिकांगपिओ। हिमाचल प्रदेश के जनजातीय जिले किन्नौर से एक बेहद ही बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल, यहां स्थित यूला संपर्क सड़क मार्ग पर आज दोपहर के बाद पेश आए एक ताजा सड़क हादसे में कुचल चार लोगों की जान चली गई। यहां पर इन चारों लोगों की कार के करीब 250 मीटर गहरी खाई में समा जाने के कारण यह हादसा पेश आया। 

मारूति कार में सवार था परिवार:

बताया गया कि हादसे में जान गंवाने वाले चार में से तीन लोग एक ही परिवार के सदस्य हैं। जो कि रिश्ते में पति-पत्नी और बेटी बताए जा रहे हैं। बतौर रिपोर्ट्स, ये चारों लोग मारुति एस्प्रेसो (HP26A-3190) में सवार थे। यह हादसा मंगलवार दोपहर बाद लगभग 4:30 बजे के करीब पेश आया। 

यह भी पढ़ें: HRTC बस और ऑल्टो कार के बीच हुई टक्कर- दोनों में सवार थे लोग, कार के परखच्चे उड़े

पुलिस थाना टापरी से मिली जानकारी के अनुसार मामला मंगलवार का है जब दंपती टापरी बाजार से अपने घर यूला की ओर कार में सवार जा रहे थे। इसी बीच बस स्टैंड से थोड़ी दूरी पर स्पेन पास चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी गहरी खाई में जा गिरी।

ग्रामीणों ने चलाया रेस्क्यू:

वहीं, हादसे के सम्बन्ध में सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस हादसे के सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस द्वारा हादसे के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल से जाते-जाते क्या गुल खिलाएगा मानसून: अभी दिन भारी बारिश- 10 जिले अलर्ट पर, जानें

बताया गया कि शवों की तलाश के लिए पुलिस सहित ग्रामीणों द्वारा सर्च अभियान चलाया गया था। वहीं, देर शाम चारों का शव बरामद होने के बाद इन्ह्ने मुख्या सड़क मार्ग पर  लाया जा सका। 

इस हादसे में जान गंवाने वाले मृतकों की पहचान कृष्ण कुमार पुत्र जीत राम, कला देवी पत्नी कृष्ण कुमार, रवीना कुमारी पुत्री कृष्ण कुमार व गंगा सरणी निवासी युल्ला जिला किन्नौर के रूप में की गई है। 

Post a Comment

0 Comments